NDTV Khabar

रोहित शर्मा ने मारा ऐसा छक्का कि चोटिल हो गई फैन, जीत के बाद दिया ये 'सरप्राइज'

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 28 रनों से हराकर वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के सेमीफाइनल मुकाबले में प्रवेश कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहित शर्मा ने मारा ऐसा छक्का कि चोटिल हो गई फैन, जीत के बाद दिया ये 'सरप्राइज'

रोहित शर्मा ने फैन को दिया सरप्राइज

नई दिल्ली:

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 28 रनों से हराकर वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के सेमीफाइनल मुकाबले में प्रवेश कर लिया है. हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ कुल 5 छक्के और 7 चौके जड़े. उन्होंने 104 रनों की शानदार पारी खेली. इस विश्वकप में चौथी सेंचुरी जड़कर रिकॉर्ड बनाने वाले भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ मैच के दौरान एक घटना हो गई, जिससे वह अनजान थे. रोहित शर्मा ने बैटिंग के दौरान एक छक्का ऐसा भी जड़ा, जिसकी वजह से बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में मौजूद एक भारतीय महिला फैन को लगी. इससे वह चोटिल हो गईं.

जानिए आखिर कौन हैं 'मिस्ट्री दादी'? विराट भी मिलने पहुंच गए फिर ट्विटर पर लिखी ये बात

रोहित शर्मा ने मैच के बाद भारतीय महिला फैन से मुलाकात की और उन्हें सरप्राइज में ऑटोग्राफ कैप गिफ्ट किया. इसकी तस्वीर बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. बीसीसीआई ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ''ये हैं मीना. रोहित शर्मा द्वारा मारे गए सिक्स से वह गेंद से चोटिल हो गई. खेल के बाद रोहित ने तोहफे के रूप में उन्हें एक ऑटोग्राफ कैप दिया.''


मालूम हो कि रोहित शर्मा अब जारी वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. वनडे में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में सचिन पहले नंबर पर और विराट कोहली दूसरे नंबर पर हैं, लेकिन अब इस क्लब में रोहित शर्मा ने भी अपना नाम लिखवा लिया है. वह 26वां शतक जड़कर छठवें पोजिशन पर आ गए हैं.

मनमोहन सिंह को राज्यसभा भेजने के लिए कांग्रेस के पास बचा है अब सिर्फ इस राज्य का सहारा...

टिप्पणियां

रोहित छक्कों के बादशाह हैं, लेकिन रेस में अब वह आतिशी महेंद्र सिंह धोनी से आगे निकल गए हैं. रोहित ने अब तक अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैचों में 230 छक्के जड़े हैं, जबकि धोनी के नाम 228 छक्के हैं. फिलहाल पहले पायदान पर शाहिद आफरीदी हैं, जिन्होंने 351 छक्के लगाए हैं.

Video: बांग्‍लादेश को 28 रन से हराकर टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंची



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement