NDTV Khabar

ऋषभ पंत को रोहित शर्मा ने BabySitting का दिया ऑफर, पलटकर मिला ये जवाब

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) को बेटी हुई है. रोहित शर्मा चाहते हैं कि पंत बेटी के लिए बेबीसिटिंग करें. रोहित ने ट्वीट कर पंत के मजे लिए. पंत ने भी इस पर करारा जवाब दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषभ पंत को रोहित शर्मा ने BabySitting का दिया ऑफर, पलटकर मिला ये जवाब

ऋषभ पंत को रोहित शर्मा ने BabySitting का दिया ऑफर.

ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) के लिए ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के खिलाफ टेस्ट सीरीज काफी शानदार रही. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने पंत को बेबीसिटर बोला था. जिसके बाद वो पेन के बच्चे और पत्नी के साथ नजर आए थे. पंत (Rishabh Pant) ने 159 रनों की शानदार पारी खेली तो भारतीय क्रिकेट फैन्स ने उनके लिए गाना बनाया. जिसपर उन्होंने खुद डांस किया था. इसी बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) को बेटी हुई है. जिस के लिए रोहित शर्मा को वापस भारत लौटना पड़ा था. रोहित शर्मा चाहते हैं कि पंत बेटी के लिए बेबीसिटिंग करें. रोहित ने ट्वीट कर पंत के मजे लिए. पंत ने भी इस पर करारा जवाब दिया. 

Rishabh Pant ने डांस करते हुए चिढ़ाया ऑस्ट्रेलिया को, ऐसे की Babysitting, देखें VIDEO


 

 

रोहित शर्मा ने बेटी का नाम समायरा रखा है. पंत ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए गुड मॉर्निंग लिखा था. जिसको रि-ट्वीट करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा- 'गुड मॉर्निंग दोस्त. सुना है तुम अच्छे बेबीसिटर हो. एक बेबीसिटर की जरूरत है. रितिका बहुत खुश होगी.' रोहित शर्मा का ये ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया. 

India Vs Australia: पुजारा नहीं कर पाए डांस तो पंत ने हाथ पकड़कर किया ऐसा, देखें VIDEO

 

 

पंत ने जवाब देते हुए कहा- 'हाहा रोहित भईया... युजवेंद्र चहल अपना काम अच्छे से नहीं कर रहा है क्या? मुझे समायरा की बेबी सिटिंग करने में अच्छा लगेगा. रितिका को बधाई.' भारत आर्मी ने पंत पर गाना बनाया था. गाने में कहा गया है- 'हमारे पास ऋषभ पंत है, हमें नहीं लगता है कि आपको पता होगा, वो छक्का भी मारेगा और बच्चे भी संभालेगा, हमारे पास ऋषभ पंत है.' 

टिप्पणियां

ऋषभ पंत ने गोद में उठाया ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के बच्चों को, पत्नी ने कहा- Babysitter

ऑस्ट्रेलियन कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने पंत (Rishabh Pant) से कहा था- 'क्या तुम मेरे बच्चों को संभाल सकते हो, जब मैं अपनी पत्नी के साथ मूवी देखने जाउंगा.' जिसके बाद उन्होंने कहा था- 'अच्छा बताओ जब एमएस धोनी वनडे में वापसी करेंगे तो क्या करोगे. हुर्रिकेन्स को बल्लेबाज की जरूरत है. ऑस्ट्रेलिया में छुट्टी मनाना भी अच्छा है. समुद्र किनारे अपार्टमेंट भी ले सकते हो. क्या तुम बेबीसिटर हो? मैं अपनी पत्नी को फिल्म देखने जाउंगा, क्या तुम बच्चों को संभाल लोगे.' पेन ने पंत को उस वक्त कहा जब वो बल्लेबाजी कर रहे थे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement