NDTV Khabar

रोहित शर्मा ने शादी की सालगिरह पर दिया पत्नी को तोहफा, कुछ इस तरह छलके आंसू

मैच को देखने रितिका भी आई थीं. जैसे ही उन्होंने दोहरा शतक जड़ा तो रितिका के आंखों में आंसू आ गए. जिसके बाद उन्होंने दूर से रितिका को फ्लाइंग किस भी दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहित शर्मा ने शादी की सालगिरह पर दिया पत्नी को तोहफा, कुछ इस तरह छलके आंसू

रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ डबल सेन्चुरी जड़ी.

खास बातें

  1. रोहित शर्मा ने खेली शानदार 208 रनों की पारी.
  2. आज ही रोहित शर्मा की शादी की सालगिरह है.
  3. रोहित ने मारी डबल सेन्चुरी तो रितिका के आंखों से छलके आंसू.
नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे हारने के बाद दूसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 208 रन की पारी खेली और टीम इंडिया का स्कोर 392 रन तक पहुंचा दिया. उन्होंने ये कारनामा 153 गेंदों पर किया. जिसमें 13 चौके और 12 छक्के शामिल थे. ये मैच रोहित शर्मा के लिए काफी महत्वपूर्ण था क्योंकि आज ही के दिन रोहित शर्मा की शादी रितिका सजदेह से हुई थी. मैच को देखने रितिका भी आई थीं. जैसे ही उन्होंने दोहरा शतक जड़ा तो रितिका के आंखों में आंसू आ गए. जिसके बाद उन्होंने दूर से रितिका को फ्लाइंग किस भी दिया. जिसे देखकर फैन्स भी उत्साहित हो गए. 

पढ़ें- पीएम मोदी ने पूछा- आखिर मुझसे इतनी नफरत क्यों? इस शख्स ने 22 प्वाइंट में बताई वजह

यहां क्लिक कर देखें वीडियो-

ऐसे जड़ा आखिरी ओवर में दोहरा शतक
आखिरी ओवर चल रहा था और रोहित शर्मा को दोहरा शतक जमाने के लिए 3 रन चाहिए थे. थिसारा परेरा बॉलिंग करने पहुंचे. पहली बॉल पर रोहित ने मिड ऑन पर शॉट लगाया और दो रन दौड़ गए. रन आउट होते-होते वो बच गए. जिसे देख रितिका भी घबरा गईं. दूसरी गेंद पर रोहित ने लेग में शॉट खेला और तेजी से रन भग लिया. जिसके बाद उन्होंने रितिका की तरफ देखकर बैट हिलाया और फ्लाइंग किस करते दिखे. जिसके बाद सभी को पता चला कि आज रोहित की शादी की सालगिरह है. 

टिप्पणियां
पढ़ें- खतरनाक स्‍टंट करते हुए 62 मंजिला इमारत से गिरा स्‍टंटमैन, खुद के कैमरे में रिकॉर्ड हो गई मौत

बता दें, रोहित शर्मा ने रितिका से 2015 में शादी की थी. वो सेलेब्रिटी मैनेजर रही हैं. 2015 वर्ल्ड कप के बाद रोहित ने रितिका से शादी की थी. जिसके बाद वो रोहित शर्मा को सपोर्ट करने अक्सर ग्राउंड पर आती रहती हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement