NDTV Khabar

Viral video: देखें कैसे चीन में तेज हवा से गिरी एयरपोर्ट की छत

घटना के वक्त एयरपोर्ट के अंदर मौजूद जेसिका नाम की एक महिला यात्री ने पैनल गिरने का विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है,

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral video: देखें कैसे चीन में तेज हवा से गिरी एयरपोर्ट की छत

चीन का नानचंग चांगबेई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट

नई दिल्ली: चीन में बेहद खराब मौसम के चलते एक एयरपोर्ट को भी इसकी बदमिजाजी झेलनी पड़ी. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह तेज हवा के चलते पूर्वी चीन के नानचंग चांगबेई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के प्रवेश द्वारा का पैनल उखडकर ऊपर से नीचे गिर गया. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह एयरपोर्ट के एग्जिट वाले टर्मिनल में सीलिंग में लगे धातू से बने पैनल नीचे गिर रहे हैं. घटना का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

घटना के वक्त एयरपोर्ट के अंदर मौजूद जेसिका नाम की एक महिला यात्री ने पैनल गिरने का विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें पैनल गिरते हुए और यात्रियों को चीखते हुए देखा जा सकता है. यहां देखें वीडियो- 
 
 

A post shared by Jessica.Cui (@jessicacuiying) on


इसके अलावा इस घटना का एक दूसरा वीडियो भी है, जो एयरपोर्ट के बाहर से रिकॉर्ड किया गया है. इसमें भी पहली वीडियो के माफिक घटना का भयावह दृश्य देखा जा सकता है.

टिप्पणियां


एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बताया कि एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार पर लगा डेकोरेटिव पैनल तेज हवा के चलते उखड़ गया था, जिसके चलते थोड़ी सी अफरा-तफरी हुई थी. रविवार शाम तक हालात सामान्य हो गए थे. नांनचंग चांगबेई इंटरनेशनल हवाई अड्डा पूर्वी चीन के जिआंगसू प्रांत में एक प्रमुख हवाई अड्डा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement