NDTV Khabar

मुर्गे ने काटा बच्ची को तो थाने पहुंचे घरवाले, Arrest किया तो मालकिन बोली- सजा इसे नहीं मुझे दो

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक मुर्गे द्वारा बच्ची को काट लेने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा तो मुर्गे सहित मालिक को भी तलब किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुर्गे ने काटा बच्ची को तो थाने पहुंचे घरवाले, Arrest किया तो मालकिन बोली- सजा इसे नहीं मुझे दो

मप्र : शिवपुरी में मुर्गे ने बच्ची को काटा, मामला थाने पहुंचा.

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक मुर्गे द्वारा बच्ची को काट लेने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा तो मुर्गे सहित मालिक को भी तलब किया गया. बाद में मामला आपसी समझौते से निपट गया. मामला शनिवार का है, जब फिजिकल थाना क्षेत्र में रितिका नाम की बच्ची को खेलते समय मुर्गे ने काट लिया. इस घटना की जैसे ही जानकारी रितिका के परिजनों को हुई वे बेटी को लेकर थाने पहुंच गए. 

Air India की फ्लाइट में शख्स ने मंगाया इडली-सांभर, अंदर से निकली ऐसी चीज कि सभी रह गए हैरान

थाने में मौजूद पुलिस कर्मी रचना राणा ने मुर्गा मालिक पप्पू जाटव को बुलाया. पप्पू मुर्गे को लेकर थाने पहुंचा. थाने में मौजूद लोगों का कहना है कि मुर्गे को थाने लाए जाने की सूचना पर पप्पू की पत्नी भी रोते बिलखते थाने पहुंची और मुर्गे को वापस देने की मांग की और कहा कि, अगर सजा देना भी है तो मुर्गे को नहीं उसे दी जाए.

VIDEO: 72 साल की महिला पहुंची GYM, करने लगीं ऐसा, देखते रह गए लोग


टिप्पणियां

साथ ही भरोसा दिलाया कि अब उसका मुर्गा सड़क पर नहीं घूमेगा. थाने में तैनात रचना राणा के अनुसार, दोनों पक्षों में समझौता हो गया, जिसके चलते कोई कार्रवाई नहीं की गई। पप्पू को उसका मुर्गा सौंप दिया गया है.

(इनपुट-आईएनएएस)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement