NDTV Khabar

कोहली को गुस्से में देख खुश हुआ ये श्रीलंका खिलाड़ी, हंसकर कर दी ऐसी बात

भारत और श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट ड्रॉ रहा. लेकिन मैच काफी रोमांचक रहा. सुबह तक जहां लग रहा था कि मैच भारत के हाथ से निकल चुका है. लेकिन दोपहर तक पूरी पिक्चर ही चेंज हो गई और भारत जीतते-जीतते रह गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोहली को गुस्से में देख खुश हुआ ये श्रीलंका खिलाड़ी, हंसकर कर दी ऐसी बात

श्रीलंकन खिलाड़ी की इस हरकत के बाद गुस्से में आ गए थे कोहली.

खास बातें

  1. डिकवैला की इस हरकत के बाद पूर्व श्रीलंका खिलाड़ी ने उड़ाई हंसी.
  2. डिकवैला की इस हरकत को रसेल अर्नाल्ड ने बताया शानदार.
  3. कम रोशनी की वजह से खत्म कर दिया था आखिरी दिन का मैच.
नई दिल्ली:

भारत और श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट ड्रॉ रहा. लेकिन मैच काफी रोमांचक रहा. सुबह तक जहां लग रहा था कि मैच भारत के हाथ से निकल चुका है. लेकिन दोपहर तक पूरी पिक्चर ही चेंज हो गई और भारत जीतते-जीतते रह गया. इसकी मुख्य वजह थी रोशनी. कम रोशनी के कारण मैच को खत्म कर दिया गया. लेकिन क्या आपको पता है इसकी एक वजह श्रीलंका खिलाड़ी निरोशन डिकवेला पर भी जाता है. जो टीम इंडिया के खिलाड़ियों को खेल से डिस्ट्रैक्ट कर रहे थे. ऐसा करते देख हर कोई गुस्से में था. बॉलिंग कर रहे मोहम्मद शमी को भी गुस्सा आ गया था. जिसके बाद अंपायरों को बीच में आना पड़ा. आइए जानते हैं क्या था मामला...

पढ़ें- जब 'यह बड़ा त्याग' करने से रवि शास्त्री ने रोक दिया विराट कोहली को!​

हार की कगार पर थी श्रीलंका
श्रीलंका ने जब दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी तो लग रहा था कि मैच ड्रॉ होगा. लेकिन टीम इंडिया की शानदार बॉलिंग के सामने लंकाई बल्लेबाज घुटने टेकते नजर आए. एक समय तो ऐसा लग रहा था कि भारत आसानी से मुकाबला जीत जाएगा. लेकिन कम रोशनी और निरोशन डिकवेला की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका और दिन के पूरे ओवर नहीं हो सके. 


पढ़ें- 'कुछ यूं' दिया विराट कोहली ने एशेज से पहले डेविड वॉर्नर को 'खुला चैलेंज'!​

 

टिप्पणियां

कर रहे थे समय बर्बाद करने की कोशिश
गिरते विकेट देख भारतीय गेंदबाज भी अटैकिंग बॉलिंग कर रहे थे. निरोशन डिकवैला और कप्तान दिनेश चंदिमल बल्लेबाजी कर रहे थे. तो सभी को टेंशन थी कि जल्दी अंधेरा न हो जाए. उसी बीच डिकवैला पिच पर समय बर्बाद करते नजर आए. इस हरकत को देख विराट कोहली गुस्सा गए. जिसके बाद अंपायर्स ने बल्लेबाज को चेतावनी दी. जिसके बाद मैच को आगे बढ़ाया गया. 

पढ़ें- पाकिस्तानी गेंदबाज आमिर ने कहा, कोहली का कैच छूटते ही लगा, हार गए चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल
 


पूर्व क्रिकेटर रसेल अर्नाल्ड ने किया ऐसा ट्वीट
मैच खत्म होने के बाद हर कोई डिकवैला को दोषी ठहरा रहा था. लेकिन इसी बीच श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर रसेल अर्नाल्ड ने हंसते हुए डिकवैला को बधाई दी और तंज कंस दिया. उन्होंने लिखा- 'हाहाहा… निरोशन डिकवैला आपको अपने रवैये और दृष्टिकोण से प्यार करना चाहिए.. अहंकार और आत्मविश्वास दूसरों की कमी है.!!' जिसके बाद ये ट्वीट वायरल हो गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement