पटाखे की फैक्टरी में लगी आग, तो बाहर दिखा ऐसा नजारा, डरकर भागते दिखे फायरफाइटर - देखें Video

रूस (Russia) में एक पटाखा फैक्टरी में आग (Fireworks Exploded) लग गई, जिससे रात भर आसमान में आतिशबाजी (Fire Explosions) होती गईं. यह घटना 6 दिसंबर के दक्षिणी रूस के बंदरगाह शहर रोस्तोव-ऑन-डॉन (Rostov-on-Don) में हुई.

पटाखे की फैक्टरी में लगी आग, तो बाहर दिखा ऐसा नजारा, डरकर भागते दिखे फायरफाइटर - देखें Video

पटाखे की फैक्टरी में लगी आग, तो बाहर दिखा ऐसा नजारा - देखें Shocking Video

रूस (Russia) में एक पटाखा फैक्टरी में आग (Fireworks Exploded) लग गई, जिससे रात भर आसमान में आतिशबाजी (Fire Explosions) होती गईं. अब इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए जा रहे हैं. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 6 दिसंबर के दक्षिणी रूस के बंदरगाह शहर रोस्तोव-ऑन-डॉन (Rostov-on-Don) में हुई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहीं तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि आसमान में आतिशबाजी हो रही है. आतिशबाजी हुई तो फायरफाइटर्स भी दूर भागने लगे. क्योंकि पटाखे जलकर इधर-उधर भग रहे थे. वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

देखें Video:

रूस के आपातकालीन स्थिति मंत्रालय ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घटना की तस्वीरें पोस्ट की और निवासियों को चेतावनी जारी की.


स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, गलती से बिजली के हीटर के कारण आग बाजार में लगी. उसकी वजह से आग दो मंजिला इमारत में लगी, जहां पटाखों की कई फैक्टरी थीं. फैक्टरी में बहुत सारे पटाखे थे. नए साल के जश्न के लिए फैक्टरी में पटाखों का स्टॉक काफी ज्यादा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डेली मेल ने बताया कि इमारतों को काफी नुकसान हुआ, लेकिन इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. किसी को कोई चोट नहीं आई है.