2 करोड़ की Mercedes में आई दिक्कत, तो शख्स ने पेट्रोल छिड़कर लगा दी आग, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

रशियन यूट्यूबर (Russian YouTuber) मिखाइल लिट्विन (Mikhail Litvin) ने अपने मर्सिडीज (Man Burns Down His Mercedes) को जलाकर लाखों दर्शकों को चौंका दिया है. यूट्यूब (YouTube) पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

2 करोड़ की Mercedes में आई दिक्कत, तो शख्स ने पेट्रोल छिड़कर लगा दी आग, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Mercedes में आई दिक्कत, तो शख्स ने पेट्रोल छिड़कर लगा दी आग - देखें Viral Video

रशियन यूट्यूबर (Russian YouTuber) ने अपने मर्सिडीज (Man Burns Down His Mercedes) को जलाकर लाखों दर्शकों को चौंका दिया है. मोटर1 डॉट काम की खबर के मुताबिक, रूसी ब्लॉगर मिखाइल लिट्विन (Mikhail Litvin) काफी समय से अपनी कार से परेशान थे. वो अपनी लक्जरी कार को खाली मैदान में ले गए और उसमें आग लगा दी. उन्होंने 2.4 करोड़ की मर्सिडीज-एएमजी जीटी 63 एस (Mercedes-AMG GT 63 S) आधिकारिक डीलरशिप से खरीदी थी. यूट्यूब (YouTube) पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

खरीदने के बाद कुछ दिन बाद ही परेशानी आना शुरू हो गई. YouTuber ने इसे मर्सिडीज डीलर को पांच बार वापस भेजा - लेकिन हर बार मरम्मत में मदद नहीं मिली. कार को रिपेयर करने में 40 दिन लगे. स्थानीय वेबसाइट VC.ru की रिपोर्ट के मुताबिक, जर्मनी से नया टरबाइन बुलाया गया. बदलने के बाद भी वो परेशान कर रही थी.

परेशानी होने के बाद जब उन्होंने डीलरशिप को कॉल किया, तो उन्होंने भी फोन उठाना बंद कर दिया. मिखाइल लिट्विन - जिसे मिशा के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने विरोध के रूप में कार को आग लगाने का फैसला किया. चार दिन पहले उनके यूट्यूब चैनल पर सामने आए एक वीडियो में उन्हें एक खाली मैदान के बीच में मर्सिडीज को आग लगाते हुए दिखाया गया है.

खाली मैदान पर कार को ले जाकर उन्होंने पहले कार के ऊपर पेट्रोल डाला और फिर लाइटर से कार में आग लगा दी. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं काफी समय से सोच रहा था कि मर्सिडीज से मदद न मिलने के बाद मैं अपनी कार के साथ क्या करूं. मैंने आग लगाने का फैसला किया.'

देखें Video:

Newsbeep

चौंकाने वाला फुटेज यूट्यूब पर 11 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जहां मिखाइल के लगभग 5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. विचित्र और खतरनाक स्टंट को देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने हैरानी जताते हुए लिखा, 'आप ऐसा कैसे कर सकते हो.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अमेरिकन ब्लॉगर आईफोन तोड़ते हैं और रशियन ब्लॉगर मर्सिडीज जलाते हैं.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, 'एड रेवेन्यू ने संभवतः 2 और खरीदने के लिए पर्याप्त धन उत्पन्न कर लिया होगा.'