NDTV Khabar

7 साल के बच्चे की कमाई 155 करोड़, ऐसे VIDEO बनाकर कमा रहा है करोड़ों

सात साल के रियान ने साल 2018 में 22 मिलियन डॉलर की कमाई की. Forbes की टॉप 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले यूट्यूबर की लिस्ट में रियान का नाम सबसे पहले आया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
7 साल के बच्चे की कमाई 155 करोड़, ऐसे VIDEO बनाकर कमा रहा है करोड़ों

ये है 7 साल का अरबपति

नई दिल्ली: सिर्फ 7 साल की उम्र में क्या कोई बच्चा अरबपति बन सकता है? इस सवाल का जवाब आपको रियान की नीचे दी गई वीडियो को देखकर मिल जाएगा. सात साल के रियान ने साल 2018 में 22 मिलियन डॉलर यानी 155 करोड़, 30 लाख, 90 हज़ार की कमाई की. Forbes की टॉप 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले यूट्यूबर की लिस्ट में रियान का नाम सबसे पहले आया.
 
रियान ने इस लिस्ट में पहले नम्बर पर आकर कई स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. रियान की मम्मी के मुताबिक रियान को यूट्यूब पर टॉय रिव्यू देखने का बहुत शौक रहा है. एक दिन, उसने मुझसे पूछा कि सारे बच्चे यूट्यूब पर हैं लेकिन मैं क्यों नहीं हूं? उसके बाद में हमने डिसाइड किया कि हम रियान का भी यूट्यूब चैनल खोलते हैं. हम चैनल के लिए सबसे पहला टॉय लेने मार्केट पहुंचे. वहां से रियान ने लेगो ट्रेन चुनी. और बस, तब से अब तक रियान अपने चैनल पर बहुत डेडिकेशन से वीडियोज़ बनाता है. 
रियान के सबसे पॉपुलर वीडियो को 934,602,459 व्यूज़ मिल चुके हैं. Ryan ToysReview अब इतना पॉपुलर है कि रियान के पास अब खुद की टॉय लाइन लॉन्च कर ली है. रियान के इस लाइन में सबसे पॉपुलर टॉय जायंट मिस्ट्री एग है जिसमें अलग-अलग तरह के टॉयज़ भरे हुए हैं. 
  यहां देखिए रियान के चैनल Ryan ToysReview का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement