मिशेल स्टार्क की रहस्यमयी गेंद में उलझे डि कॉक, बोल्ड होने के बाद देखते रह गए पिच, देखें Video

South Africa Vs Australia: साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया (SA vs AUS 3rd T20) के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला खेला गया. मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने शानदार अंदाज में Quinton de Kock को बोल्ड मारा. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है.

मिशेल स्टार्क की रहस्यमयी गेंद में उलझे डि कॉक, बोल्ड होने के बाद देखते रह गए पिच, देखें Video

Mitchell Starc की रहस्यमयी गेंद में उलझे डि कॉक, बोल्ड होने के बाद देखते रह गए पिच, देखें Video

South Africa Vs Australia: साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया (SA vs AUS 3rd T20) के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला खेला गया. आस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को एकतरफा अंदाज में 97 रनों से हरा सीरीज अपने नाम की. दक्षिण अफ्रीका को अपने घर में ही आस्ट्रेलिया के हाथों तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा. मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) और एश्टन एगर की घातक गेंदबाजी के सामने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एक-एक कर पवेलियन लौटते चले गए. मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने शानदार अंदाज में क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) को बोल्ड मारा. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. 

IND vs NZ: आखिरी गेंद पर चाहिए थे 5 रन, भारतीय गेंदबाज ने ऐसे जिताया सांस रोक देने वाला मुकाबला, देखें पूरे मैच का Video

मिशेल स्टार्क ने डि कॉक को स्टम्प्स पर तेज गेंद डाली. जिसको डि कॉक समझ नहीं पाए और विकेट छोड़ दिया. आउट होने के बाद डि कॉक भी नहीं समझ पाए कि कैसे वो आउट हो गए. काफी देर तक वो पिच की तरफ देखते रहे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

IND vs NZ: शेफाली वर्मा ने रहस्यमयी गेंद पर जड़े लगातार छक्के, देखती रह गई गेंदबाज, देखें Video

देखें Video:

आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए. मेजबान टीम जवाब में 15.3 ओवरों में सिर्फ 96 रनों पर ढेर हो गई. टीम के लिए सबसे ज्यादा 24 रन सलामी बल्लेबाज हासी वान डर डुसैन ने बनाए. हेनरिक क्लासेन ने 22, डेविड मिलर ने 15, ड्वयान प्रीटोरियस ने 11 रन बनाए. इन बल्लेबाजों के अलावा मेजबान टीम का कोई और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े पर नहीं पहुंच सका. 

IND vs NZ: दीप्ती शर्मा ने मारा ऐसा बोल्ड, गुस्से में जमीन पर बैट मारने लगी बल्लेबाज, देखें Video

एडम जाम्पा ने दो और मिशेल मार्श तथा पैट कमिंस ने एक-एक विकेट लिया. इससे पहले, डेविड वार्नर और कप्तान एरॉन फिंच ने टीम को ठोस शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट लिए 120 रन जोड़े. वार्नर ने 37 गेंदों पर पांच चौके और पर दो छक्के की मदद से 57 रन बनाए. फिंच ने भी 37 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की मदद से 55 रन बनाए.

अंत में स्टीव स्मिथ ने 15 गेंदों पर नाबाद 30 रन बनाए. स्मिथ ने दो छक्के लगाए. मैथ्यू वेड ने 10 और मिशेल मार्श ने 19 रन बनाए। एलेक्स कैरी ने सात रन बनाए. एगर भी एक रन बनाकर नाबाद रहे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com