Saaho Review: ट्विटर यूजर्स दिखे प्रभास से नाराज, बोले- 'हर फिल्म बाहुबली नही होती और...'

भारत की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'बाहुबली' (Bahubali) के बाद सुपरस्टार प्रभास () की साहो फिल्म रिलीज हो चुकी है. जिन लोगों ने फर्स्ट डे-फर्स्ट शो देखा है उनके रिएक्शंस ट्विटर पर आ रहे हैं. ट्विटर पर #Saahoreview टॉप ट्रेंड कर रहा है.

Saaho Review: ट्विटर यूजर्स दिखे प्रभास से नाराज, बोले- 'हर फिल्म बाहुबली नही होती और...'

Saaho Review: ट्विटर यूजर्स दिखे प्रभास से नाराज.

भारत की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'बाहुबली' (Bahubali) के बाद सुपरस्टार प्रभास () की साहो फिल्म रिलीज हो चुकी है. जिन लोगों ने फर्स्ट डे-फर्स्ट शो देखा है उनके रिएक्शंस ट्विटर पर आ रहे हैं. ट्विटर पर #Saahoreview टॉप ट्रेंड कर रहा है. किसी को फिल्म दमदार लगी तो किसी को फिल्म 'ठीक-ठाक' ही लगी. लोग बाहुबली से साहू की तुलना कर रहे हैं. ट्विटर पर Rajamouli भी ट्रेंड कर रहा है. बता दें, राजामौली ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर हैं. 

Saaho Movie Review: सिर्फ एक्शन की बाहुबली है प्रभास की 'साहो'

एक यूजर ने साहो का रिव्यू करते हुए लिखा- 'इंटरवल हो चुका है. साहो एक्शन, स्टंट्स और फाइट के मामले में दमदार है. लेकिन ये फिल्म देसी ऑडियंस को जोड़ नहीं पाई. हर चीज का ओवरडोज कभी-कभी काम आ सकता है लेकिन हर बार नहीं. हर फिल्म बाहुबली नहीं होती और हर निर्देशक राजामौली नहीं हो सकता. साहो एक औसत फिल्म है.'

प्रभास की खातिर जान गंवा बैठा उनका यह फैन, यूं हुआ दर्दनाक हादसा

लोगों ने मीम्स और जोक्स बनाकर अपना रिएक्शन दिया है. जो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'साहो (Saaho)' 30 अगस्त यानी आज रिलीज हुई है. उनकी यह फिल्म हाई बजट फिल्मों में से एक है, जिसे कुल 350 करोड़ रुपये में तैयार किया गया है. साहो में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे और महेश मांजरेकर जैसे बॉलीवुड कलाकार भी हैं.