NDTV Khabar

सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी को मूंछ में देखकर हंस-हंस के हो जाएंगे लोटपोट

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन ने बुधवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की. इसमें देश-विदेश के कई किक्रेटरों को मूंछों के साथ दिखाया गया है.

2.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी को मूंछ में देखकर हंस-हंस के हो जाएंगे लोटपोट

शिखर धवन ने सचिन और धोनी की मूंछ लगी तस्वीर टि्वटर पर साझा की है.

खास बातें

  1. शिखर धवन ने आठ किक्रेटरों की मूंछ लगी फोटो टि्वटर पर शेयर की
  2. इनमें एसे क्रिकेटर शामिल हैं जिनको आपने कभी मूंछ में नहीं देखा होगा
  3. शिखर के इस पोस्ट को अबतक 2500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं
नई दिल्ली: क्या आपकी चाहत मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को कभी मूंछ में देखने की थी. अगर आपका जवाब हां है तो टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने आपकी यह इच्छा पूरी कर दी है. मूंछ के प्रति उनकी दीवानगी किसी सी भी छुपी नहीं है. शिखर की घातक बल्लेबाजी के बीच मूंछ पे ताव आनंद में बोनस का फील देता रहा है. शिखर अपनी नुकीली मूंछों के लिए देश और दुनिया के दर्शकों के बीच काफी मशहूर हैं.

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन ने बुधवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की. इसमें देश-विदेश के कई किक्रेटरों को मूंछों के साथ दिखाया गया है. इनमें खासकर ऐसे क्रिकेटरों को शामिल किया गया है जिनको आपने कभी मूंछ के साथ नहीं देखा होगा. तस्वीर देखकर आपकी हंसी थमने का नाम नहीं लेगी.
फोटो में सचिन और धोनी सहित आठ क्रिकेटरों को शामिल किया गया है.
  दरअसल हाल ही में स्टैंडअप कॉमेडियन विक्रम सथाये ने एक इंटरव्यू के दौरान शिखर को एक ऐसा खेल खेलने के लिए कहा था जिसमें अलग-अलग क्रिकेटरों को मूंछों के साथ दिखाया जा सके. इसके बाद ही शिखर ने यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. शिखर के इस पोस्ट को अबतक 2500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement