NDTV Khabar

सचिन तेंदुलकर का गाना लॉंच होते ही वायरल, गाने में सबसे अच्छे दोस्तों का नाम ले रहे मास्टर ब्लास्टर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सचिन तेंदुलकर का गाना लॉंच होते ही वायरल, गाने में सबसे अच्छे दोस्तों का नाम ले रहे मास्टर ब्लास्टर

पहली बार गायकी में हाथ आजमा रहे हैं सचिन तेंदुलकर.

खास बातें

  1. क्रिकेट और विज्ञापन में कमाल करने के बाद सचिन का गायकी में डेब्यू
  2. सोनू निगम के साथ मिलकर सचिन ने गाया गाना
  3. गाने में सचिन अपने साथ विश्वकप खेलने वाले क्रिकेटरों का ले रहे नाम
नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर को हम सब क्रिकेटर के तौर पर जानते हैं, लेकिन अब मास्टर ब्लास्टर गायक भी बन गए हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सचिन ने अब गायकी के क्षेत्र में डेब्यू किया है. सचिन तेंदुलकर और सोनू निगम ने मिलकर एक गाना गाया है. इस गाने के बोल, 'क्रिकेट वाली बीट पे' है. इस गाने में सचिन ने वीवीएस लक्ष्मण, राहुल द्रविड़, कपिल देव, संजय मांजरेकर, सौरव गांगुली और महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि सचिन ने अपने गाने में विनोद कांबली का भी नाम लिया है. मालूम हो कि किसी जमाने में सबसे अच्छे दोस्त रहे विनोद कांबली और सचिन के बीच इन दिनों अच्छे रिश्ते नहीं होने की बातें सामने आती रहती हैं. गाने को गौर से सुनेंगे तो पता चलेगा कि सचिन ने उन सभी खिलाड़ियों के नाम लिए हैं, जिन्होंने उनके साथ विश्व कप में हिस्सा लिया था. सचिन ने 1992, 1996, 1999, 2003, 2007 और 2011 वर्ल्ड कप खेला है. सचिन और सोनू के इस गाने की झलक रविवार को संपन्न हुए रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में देखने को मिली.


बताया जा रहा है कि सचिन ने सोनू के साथ मिलकर एक कंपनी के लिए गाना गया है। इससे पहले सोनू और सचिन को एप 100 एमबी के लांच इंवेट में भी देखा गया था, जहां सचिन ने संगीत को लेकर अपनी रुचि लोगों के सामने अपनी इच्छा जाहिर की थी। 100 एमबी एप सचिन का खुद का एप है, जिसे उन्होंने अपने फैंस से जुड़ने के लिए लांच किया है।

गाने का पोस्टर पहले ही हो चुका हिट

दो दिन पहले ही सचिन और सोनू निगन की एक फोटो काफी वायरल हो रही थी, जिसमें सोनू निगम ने अपने हाथों में बल्ला और सचिन ने सिंगिंग का माइक थामे दिख रहे थे. हालांकि इस फोटो को न ही सचिन ने और न ही सोनू निगम ने अपने अकाउंट पर शेयर किया बल्कि किसी और ने ही पोस्ट किया है।

टिप्पणियां
ब्रेट ली भी गान चुके हैं हिंदी गाना

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली भी हिंदी गाना गा चुके हैं. मशहूर गायिका आशा भोंसले के साथ ब्रेट ली ने हिंदी में गाना गाया था. इस गाने में आशा गाती हैं, "क्या तुम मेरे हो, मेरे ही रहोगे.'' इसके जवाब में ब्रेट ली गाते हैं, 'हां, मैं तुम्हारा हूं, तुम्हार ही रहूंगा.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement