हरभजन की बेटी के साथ बच्चे बने सचिन, वो गाल खींचती तो मुस्कुराते दिखे मास्टर ब्लास्टर

हरभजन की बेटी के साथ बच्चे बने सचिन, वो गाल खींचती तो मुस्कुराते दिखे मास्टर ब्लास्टर

खास बातें

  • हरभजन की बेटी हिनाया हीर को गोद में लिए हुए हैं सचिन.
  • सचिन ने हिनाया के साथ की तस्वीरें ट्वीटर और फेसबुक पर शेयर की.
  • मुंबई इंडियंस का विज्ञापन शूट करने पहुंचे थे सचिन-हरभजन.
नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर को तो आपने दुनिया के घातक गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते हुए कई बार देखा होगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें मास्टर ब्लॉस्टर अंकल के रोल में दिख रहे हैं. दरअसल, इन तस्वीरों में सचिन तेंदुलकर की गोद में एक प्यारी बच्ची दिख रही है, जिसके साथ वे खेलते दिख रहे हैं. ये बच्ची भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह की बेटी हिनाया हीर है. 

सचिन ने हिनाया के साथ मस्ती के पल की तस्वीरें ट्वीटर और फेसबुक पर शेयर की हैं. इस ट्वीट के साथ सचिन ने लिखा है, 'नन्ही हिनाया के साथ! ये खुशियों का पिटारा है.'


महान बल्लेबाज सचिन ने हिनाया के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहले में हिनाया उनकी गोद में शांत होकर कैमरे की तरफ निहार रही है. अगली दो तस्वीरों में हिनाया सचिन के गाल खींच रही है.

इन तस्वीरों में हरभजन सिंह नहीं दिख रहे हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है मानो उन्होंने ही इन्हें क्लिक किया है. सचिन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हा गई हैं. सचिन के ट्वीटर पेज से 14 फरवरी को शेयर की गई इस तस्वीरों को 1800 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं. वहीं फेसबुक पर साढ़े चार हजार से ज्यादा शेयर हो चुके हैं.

मालूम हो कि सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह के आपसी रिश्ते काफी अच्छे हैं.  बताया जा रहा है कि पिछले दिनों आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम का विज्ञापन शूट होना था. इसी सिलसिले में सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह पहुंचे थे. शूटिंग के सेट पर हरभजन अपनी बेटी हिनाया को भी लेकर पहुंचे थे.

हिनाया का जन्म जुलाई, 2016 में लंदन में हुआ. इसके बाद लंबे समय तक हरभजन और उनकी वाइफ गीता बसरा लंदन में ही रहे. गीता की फैमिली लंदन में ही रहती है. दिसंबर, 2016 में ही गीता बेटी के साथ इंडिया लौटी हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com