मुंबई पुलिस के बारे में सचिन तेंदुलकर के इस वीडियो को सोशल मीडिया ने जमकर सराहा..

मुंबई पुलिस के बारे में सचिन तेंदुलकर के इस वीडियो को सोशल मीडिया ने जमकर सराहा..

खास बातें

  • वीडियो में बारिश के बीच व्‍यवस्‍था संभालते हुए जवान दिखाए गए हैं
  • इस वीडियो को सोशल मीडिया पर मिली जमकर सराहना
  • मुंबई पुलिस ने सचिन तेंदुलकर को कहा 'धन्‍यवाद'

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के दिल में मुंबई पुलिस, खासकर विपरीत परिस्थितियों में अपनी जिम्‍मेदारी और नागरिकों की सुरक्षा के लिए जुटे रहने वाले इसके जवानों के प्रति काफी सम्‍मान है. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने अपने इस सम्‍मान को दर्शाते हुए हाल ही में फेसबुक और ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है. इसमें उन्‍होंने मुंबई पुलिस को उसके कार्यों के लिए खुले दिल से धन्‍यवाद दिया है.

अपने पोस्‍ट में सचिन ने लिखा, 'बारिश हो धूप या तूफान...मुंबई पुलिस हमारी सुरक्षा के लिए पूरी तरह समर्पित है. भारी बारिश के बावजूद यह जज्‍बा दिखाई दे रहा है. इस काम में जुटे सभी जवानों को सलाम करता हूं.' इस वीडियो में भारी बारिश के बीच ट्रैफिक को सामान्‍य बनाने के लिए विभिन्‍न पुलिस अधिकारियों की ओर से की गई जद्दोजहद को दिखाया गया है. वीडियो में मुंबई पुलिस के उस साइन बोर्ड को भी दिखाया गया है जिस पर लिखा है- आपकी सुरक्षा, हमारा संकल्‍प (Your Safety-Our Commitment).

पोस्‍ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को 6 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और फेसबुक पर इसे 40 हजार से अधिक कमेंट मिले हैं. ट्विटर पर भी इस वीडियो को 1500 से अधिक बार रीट्वीट और 7000 से अधिक बार लाइक किया गया.

मुंबई पुलिस ने भी एक ट्वीट के जरिये सचिन को धन्‍यवाद दिया है और जनता की सुरक्षा और मदद में इसी तरह जुटे रहने का संकल्‍प दोहराया है.
 


ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, पुलिस और बेहद मुश्किल परिस्थितियों में किए जाने वाले उसके कार्य को समझने के लिए धन्‍यवाद. फेसबुक पर एक शख्‍स ने लिखा, मैं सहमत हूं और उनके समर्पण भाव को सलाम करता हूं..चाहे बारिश हो या तूफान...वे हमेशा आपके लिए मुस्‍तैद है..उनका सम्‍मान किया जाना चाहिए. कुछ अन्‍य यूजर ने लिखा, 'अच्‍छा वीडियो लेकिन हम उम्‍मीद करते है कि आप ड्राइव करते हुए वीडियो शूटिंग नहीं कर रहे थे, कृपया मुंबई पुलिस के सुरक्षा के पहले मंत्र का सम्‍मान करते रहिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com