NDTV Khabar

'Sacred Games' से हराम हुई यूएई में एक भारतीय व्यक्ति की रातों की नींद, जानें कैसे

नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘‘सैक्रेड गेम्स’’ के दूसरे संस्करण के दौरान शारजाह में एक भारतीय व्यक्ति का मोबाइल नम्बर दिखाये जाने के बाद उसकी रातों की नींद हराम हो रही है क्योंकि उनके फोन की घंटी दुनियाभर से आ रही अवांछित कॉल से बजती रहती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'Sacred Games' से हराम हुई यूएई में एक भारतीय व्यक्ति की रातों की नींद, जानें कैसे

‘सैक्रेड गेम्स’ से यूएई में एक भारतीय व्यक्ति की रातों की नींद हराम हुई.

नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘‘सैक्रेड गेम्स'' के दूसरे संस्करण के दौरान शारजाह में एक भारतीय व्यक्ति का मोबाइल नम्बर दिखाये जाने के बाद उसकी रातों की नींद हराम हो रही है क्योंकि उनके फोन की घंटी दुनियाभर से आ रही अवांछित कॉल से बजती रहती है. एक स्थानीय तेल कंपनी में काम करने वाले केरल निवासी कुन्हाब्दुल्ला सीएम (37) का फोन नम्बर 15 अगस्त को दिखाये गये नये संस्करण के पहले एपिसोड में काल्पनिक गैंगस्टर सुलेमान ईसा के नम्बर के रूप में ‘फ्लैश' हो गया था.

TikTok Top 10: लड़की को छेड़ रहे थे लड़के, अचानक आया बॉयफ्रेंड और फिर... वायरल हुआ Video

कुन्हाब्दुल्ला ने गल्फ न्यूज से कहा, ‘भारत, पाकिस्तान, नेपाल, यूएई और दुनियाभर से पिछले तीन दिनों से लगातार मेरे फोन पर कॉल आ रहे हैं. मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है.' उन्होंने कहा, ‘मेरे फोन की घंटी सुनकर मैं परेशान हो जाता हूं. मैं अपना नंबर रद्द करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि यह समस्या दूर हो जाए.'' कुन्हाब्दुल्ला ने कभी भी नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘‘सैक्रेड गेम्स''का नाम नहीं सुना है। इस सीरीज में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भूमिकाएं निभा रहे है.


पाकिस्तानी कर रहे थे भारत-विरोधी ट्वीट्स, बदले में ट्विटर ने सस्पेंड किए अकाउंट तो बोले- हमें मत करो Stop

कुन्हाब्दुल्ला ने कहा, ‘‘सेक्रेड गेम्स क्या है? वीडियो गेम है? मैं सुबह आठ से शाम सात बजे तक काम करता हूं। मेरे पास ऐसी चीजों के लिए समय नहीं है.'' उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पास आज (रविवार) 30 से अधिक फोन आए और यह मेरे फोन की बैटरी को खत्म कर रहा है. पिछले एक घंटे में, मुझे ईसा नामक किसी व्यक्ति के लिए पांच कॉल मिले ... कौन है ईसा? मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है.''

टिप्पणियां

14 फीट से भी बड़े अजगर ने मचाई खलबली, 7 लोगों ने किया काबू, वायरल हुई PHOTO

कुन्हाब्दुल्ला का नंबर उस दृश्य में सार्वजनिक हो गया था जिसमें एक भारतीय एजेंट गणेश गायतोंडे (सिद्दीकी) को एक खूंखार गैंगस्टर ईसा के फोन नम्बर वाली पर्ची देता है. नेटफ्लिक्स ने गल्फ न्यूज पर सोमवार को जारी एक बयान में कहा, ‘‘किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है. जैसे ही हमें इसके बारे में पता चला, हमने समस्या का समाधान किया और उपशीर्षक से फोन नंबर हटा दिया.''



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement