रॉकिंग म्यूजिक पर बाबा ने दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, लोग बोले- छा गए महाराज...देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक बाबा का एक धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में बाबा जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते नज़र आ रहे हैं.

रॉकिंग म्यूजिक पर बाबा ने दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, लोग बोले- छा गए महाराज...देखें Viral Video

रॉकिंग म्यूजिक पर बाबा ने दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, लोग बोले- छा गए महाराज

सोशल मीडिया पर इन दिनों हर रोज़ कुछ नई और अद्भुत चीज वायरल होती रहती है. ऐसे में जब किसी बाबा का कोई वीडियो या फोटो इंटरनेट पर वायरल होता है, तो लोग उसे बड़े ध्यान से देखते हैं और पसंद भी करते हैं. क्योंकि बाबाओं को हमारे देश में बहुत पूज्य माना जाता है और उनका बहुत सम्मान किया जाता है. ऐसे में जब कोई बाबा कुछ अलग करते दिखाई देते हैं, तो लोग उसे खूब एन्जॉय भी करते हैं और उनकी तारीफ भी करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक  बाबा का एक धमाकेदार डांस वीडियो (Dance Video) वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में  बाबा (Sadhu Baba) जबरदस्त डांस मुव्स (Dance Moves) दिखाते नज़र आ रहे हैं.

देखें Video: 

ऐसे नहीं है कि बाबा सिर्फ किसी भजन या भक्ति गीत पर ही थिरक सकते हैं. क्योंकि इस वीडियो में जो बाबा डांस कर रहे हैं, वो किसी भक्ति गीत पर नहीं बल्कि रॉकिंग म्यूजिक (Rocking Music) पर ठुमके लगा रहे हैं. ये बाबा इतना मजेदार डांस कर रहे हैं कि हर कोई इनका फैन हो गया है और दिल खोल कर इनकी तारीफ कर रहा है. सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो अजमेर के पुष्कर का बताया जा रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करने वाले यूजर @DoctorAjayita ने कैप्शन में लिखा है, ‘साधु महाराज रॉक्स'. वीडियो को अबतक 62 हजार बार देखा जा चुका है और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाबा के इस डांस वीडियो पर अबतक सैकड़ों लोग कमेंट्स कर चुके हैं और ये कमेंट्स बढ़ते ही जा रहे हैं. लोग बाबा के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस एक मिनट के वीडियो आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क के बीच गिटार बजा रहे है और ढेर सारी पब्लिक खड़ी है. वहीं, पब्लिक के बीचोबीच ये बाबा पूरे जोश के साथ गिटार की धुन पर डांस किए जा रहे हैं. साथ ही वहां खड़े लोग भी अपने मोबाइल से बाबा का वीडियो बना रहे हैं.