जंगल में कार के ऊपर चढ़ गया शेर, दरवाजा खोलने के लिए किया ऐसा... देखें पूरा Video

सफारी पार्क (Safari Park) में कार के ऊपर बैठे शेर का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल (Viral Video) हो गया है जिसको देखकर सोशल मीडिया यूजर्स डर गए हैं. इस वीडियो को गुरुवार को रेडिट पर शेयर किया गया है.

जंगल में कार के ऊपर चढ़ गया शेर, दरवाजा खोलने के लिए किया ऐसा... देखें पूरा Video

जंगल में यात्रियों से भरी गाड़ी पर चढ़ गया शेर और फिर किया कुछ ऐसा...

सफारी पार्क (Safari Park) में कार के ऊपर बैठे शेर का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल (Viral Video) हो गया है जिसको देखकर सोशल मीडिया यूजर्स डर गए हैं. इस वीडियो को गुरुवार को रेडिट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया के जरिए वायरल किया जा रहा है. जंगल सफारी के दौरान एक शेर कार के ऊपर आकर बैठ गया. गाड़ी अंदर पर्यटकों से भरी हुई थी. उस वक्त यात्री चुपचाप गाड़ी के अंदर बैठे रहे. कुछ देर बार शेर अपने आप उतर गया और निकल गया. 

जमीन से 2 हजार फुट की ऊंचाई पर जाकर लड़की ने पहाड़ के कोने में बैठकर किया ऐसा... वायरल हुआ Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर कार की बोनट के ऊपर चढ़ता है और अंदर देखने लगता है. फिर वो मुंह से कार का दरवाजा खोलने की कोशिश करता है. लेकिन गेट पर लॉक होने की वजह से वो नहीं खोल पाता. ड्राइवर धीरे से गाड़ी को पीछे की तरफ लेता है. गेट खोलने में कामयाब न हो पाने के कारण वो नीचे उतर जाता है. ड्राइवर भी कार को आगे बढ़ा देता है. 

पक्षियों ने अपने बच्चे को ऐसे खिलाया खाना, IFS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो, बोले- 'प्रकृति की सबसे...' देखें Video

देखें Video:

A white Jeep! My favourite from r/AnimalsBeingJerks

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, ''ये सफारी कैसे सेफ हुई? जब शेर कार के गेट को आसानी से खोल सकते हैं तो...'' दूसरे यूजर ने बताया, ''यदि आप कार को अंदर ले जाने का फैसला लेते हैं तो इसमें रिस्क है. लगता है कि कार डैमेज हो जाएगी. लेकिन ये बिलकुल सुरक्षित है. पार्क में हर जगह ट्रक खड़े होते हैं. जो हर गतिविधी भी नजर रखते हैं. अपनी गाड़ी से जाने के बजाय आप बस ट्रिप कर सकते हैं.''