NDTV Khabar

भारत की इस फुटबॉलर ने दागा ऐसा गोल, देखती रह गई गोलकीपर, वायरल हुआ VIDEO

क्रिकेट में जैसे स्मृति मंदाना, मिताली राज जैसी महिला खिलाड़ी झंडे गाड़ रही हैं तो वहीं फुटबॉल जैसे खेल में भी भारत महिला खिलाड़ियों का दबदबा है. एक शानदार गोल दागकर एक महिला फुटबॉलर ने सभी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत की इस फुटबॉलर ने दागा ऐसा गोल, देखती रह गई गोलकीपर, वायरल हुआ VIDEO

भारत की फुटबॉलर दलीमा छिब्बर ने दागा ऐसा गोल.

क्रिकेट में जैसे स्मृति मंदाना, मिताली राज जैसी महिला खिलाड़ी झंडे गाड़ रही हैं तो वहीं फुटबॉल जैसे खेल में भी भारत महिला खिलाड़ियों का दबदबा है. एक शानदार गोल दागकर एक महिला फुटबॉलर ने सभी को हैरान कर दिया. भारत ने लगातार पांचवीं बार साउथ एशियन फुटबॉल फेडरेशन चैम्पियनशिप जीती. फाइनल मुकाबला भारत और नेपाल के बीच था. भारत ने 3-1 से आसानी से मुकाबला जीत लिया. स्ट्राइकर दलीमा छिब्बर ने शानदार गोल दागकर सभी को हैरान कर दिया. 

गोल मारने के बाद फुटबॉलर पहुंचा गर्लफ्रेंड के पास, ऐसे किया शादी के लिए प्रपोज, देखें VIDEO

दलीमा छिब्बर ने 26वें मिनट में ऐसा गोल दागा कि दुनियाभर में इसे पंसद किया जा रहा है. 21 वर्षीय दिल्ली की रहने वाली फुटबॉलर ने बिलकुल ब्राजीलियन स्टार रोनाल्डीनो की तरह फ्री किक शॉट खेला.


ये हैं 'मेसी के चाचा', मारा ऐसा गोल कि बड़े से बड़ा फुटबॉलर हैरान रह जाए

जैसे उन्होंने 2002 फीफा वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ मारा था. 30 यार्ड दूर से उन्होंने शानदार गोल किया. स्टैंड्स पर बैठे लोग भी देखकर जश्न मनाने लगे. किसी को यकीन नहीं था कि ये गोल हो पाएगा. 

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

इस गोल के बाद भारत की तरफ से दंगमी ग्रेस और अंजू तमांग ने सेकंड हाफ में गोल किए और भारत को 3-1 से जिता दिया. बाद में दालीमा को मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट में उनको सबसे ज्यादा वोट मिले. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement