लॉकडाउन में आसमान इतना हुआ साफ कि सहारनपुर से दिखने लगी हिमालय की चोटी, वायरल हुईं खूबसूरत Photos

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर में एक बार फिर से हिमालय (Himalayas) की बर्फीली चोटी का खूबसूरत नजारा देखने को मिला. जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर सहारनपुर की खूबसूरत तस्वीरें काफी वायरल हो रही है.

लॉकडाउन में आसमान इतना हुआ साफ कि सहारनपुर से दिखने लगी हिमालय की चोटी, वायरल हुईं खूबसूरत Photos

लॉकडाउन में आसमान इतना हुआ साफ कि सहारनपुर से दिखने लगी हिमायल की चोटी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर में एक बार फिर से हिमालय (Himalayas) की बर्फीली चोटी का खूबसूरत नजारा देखने को मिला. जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर सहारनपुर की खूबसूरत तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. आपको बता दें कि एक महीने के अंदर यह दूसरा मौका है जब सहारनपुर में ऐसा खूबसूरत नजारा देखने को मिला है.  इस खूबसूरत फोटो को बच्चों के डॉक्टर विवेक बनर्जी ने क्लिक किया है. सिर्फ इतना ही नहीं इस खूबसूरत फोटो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर रमेश पांडेय ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर रमेश पांडेय ने इस फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, प्रदूषण हमें अंधा बना देती है. अब देखिए किस तरह से सहारनपुर के लोग गंगोत्री-यमुनोत्री की खूबसूरत पहाड़ों को देख पा रहे हैं. आगे लिखते हैं कि इस फोटो को विवेक बनर्जी ने क्लिक किया है.

आपको बताते चले कि ट्विटर पर शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही यह फोटो वायरल हो गई. सहारनपुर में इस खूबसूरत नजारा के पीछे का कारण आपको बताते हैं.  बीते दिन वेस्ट यूपी सहित देश के कई हिस्सों में काफी भारी बारिश हुई है. जिसके बाद आसमान पूरी तरह से साफ हो गया है. साफ आसमान के कारण सहारनपुर के लोग घर बैठे लॉकडाउन के बीच इस खूबसूरत नजारा देख पा रहे हैं.यह नजारा देखने के बाद वहां के स्थानीय लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फोटो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

इस वायरल फोटो पर अबतक हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह बेहद खूबसूरत है. वहीं एक यूजर ने लिखा यह किसी जादू से कम नहीं है.