Saina Nehwal Wedding: कश्यप ने रोमांटिक डांस करते हुए किया सायना को KISS, देखें VIDEO

बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल (Saina Nehwal) ने अपने दोस्त पारुपल्ली कश्यप (Parupalli Kashyap) से शादी कर ली है.

Saina Nehwal Wedding: कश्यप ने रोमांटिक डांस करते हुए किया सायना को KISS, देखें VIDEO

बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल (Saina Nehwal) ने अपने दोस्त पारुपल्ली कश्यप (Parupalli Kashyap) से शादी कर ली है. 14 दिसंबर को उन्होंने साइबराबाद के रायदुर्गम स्थित घर ओरियन विला में शादी की. शादी की जानकारी सायना (Saina Nehwal) और कश्यप (P.Kashyap) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी. शादी के बाद 16 दिसंबर को रिसेप्शन दिया गया. जहां साउथ स्टार्स और कई सेलेब्स नजर आए. शादी बड़े ही सादगी तरीके से हुई लेकिन रिसेप्शन बेहद रॉयल तरीके से हुई. सायना ने हैदराबाद के 5 स्टार होटल नोवोटल में रिसेप्शन पार्टी दी.

Wedding Album: सायना नेहवाल से बॉयफ्रेंड पारुपल्ली कश्यप से रचाई शादी, पढ़ें पहली मुलाकात से शादी तक का पूरा सफर

पार्टी में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और रकुलप्रीत पहुंची. सोशल मीडिया पर रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पी. कश्यप और सायना नेहवाल डांस करते नजर आए. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पारुपल्ली कश्यप और सायना नेहवाल रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं. उनके साथ दोस्त भी डांस करते दिख रहे हैं. कश्यप डांस करते हुए सायना को किस करते दिखे. दोनों पार्टी में बहुत खूबसूरत दिख रहे थे. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#NoCaptionNeeded @nehwalsaina @parupallikashyap

A post shared by Saina Kashyap Parupalli_fp (@s.nehwal) on



इससे पहले शादी में सायना और पारुपल्ली (Saina-Parupalli) के लगभग 40 मेहमान शामिल हुए. मेहमानों में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा (E. S. L. Narasimhan) भी मौजूद थे. साइना ने शादी की घोषणा करते हुऐ कश्यप के साथ ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘‘मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी जोड़ी (बेस्ट मैच ऑफ माई लाइफ). अभी शादी हुई. 

सायना ने अपनी शादी के लुक का काफी मिनिमल रखा और पारुपल्ली भी पिंक कुर्ते और जैकेट में नज़र आए. बता दें, साइना और कश्यप की मुलाकात पुलेला गोपीचंद अकादमी (Pullela Gopichand Academy) में हुई थी. दोनों 10 सालों (2007) से एक-दूसरे के साथ हैं. इस बात का सबूत सायना नेहवाल (Saina Nehwal) के इंस्टाग्राम पर देखा जा सकता है. सायना और पारुपल्ली दोनों ही बैडमेंटन खिलाड़ी हैं. दोनों की दोस्ती बैंडमिंटन टूर्स के जरिए ही आगे बढ़ी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com