NDTV Khabar

सोशल मीडिया पर 'सलमान खान' की कॉलेज मार्कशीट वायरल, जानिए क्या है सच्चाई

यूनिवर्सिटी की एक बड़ी चूक से हर कोई हैरान है. मार्कशीट जारी की गई है जिसमें गलती से सलमान खान की फोटो लगा दी गई, जिसके बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

311 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोशल मीडिया पर 'सलमान खान' की कॉलेज मार्कशीट वायरल, जानिए क्या है सच्चाई

आगरा युनिवर्सिटी ने मार्कशीट जारी की जिसमें सलमान खान की फोटो लगी है.

खास बातें

  1. आगरा युनिवर्सिटी ने मार्कशीट जारी की जिसमें सलमान खान की फोटो लगी है.
  2. कॉस चेकिंग के दौरान पकड़ में आई गलती.
  3. छात्र ने कॉलेज की परीक्षा 35 फीसदी अंकों के साथ पास की है.
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर तेजी से एक फोटो वायरल हो रही है. यूनिवर्सिटी की एक बड़ी चूक से हर कोई हैरान है. हर जगह एक फोटो वायरल हो रही है. जो एक कॉलेज मार्कशीट है जिसमें बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फोटो है. बता दें, ये मार्कशीट बीए फर्स्ट इयर की है जो आगरा यूनिवर्सिटी ने जारी की है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, ये मार्कशीट अमृता सिंह मेमोरियल डिग्री कॉलेज के एक छात्र की मार्कशीट है. मार्कशीट में खान लिखा है जिसने कॉलेज से बैचलर की परीक्षा 35 फीसदी अंकों के साथ पास की है. लेकिन इस फोटो में छात्र की फोटो की जगह एक्टर सलमान खान की फोटो लगी है. 

पढ़ें- अंपायर ने आउट नहीं दिया तो खिलाड़ी ने किया कुछ ऐसा, जिसको देख सभी हुए हैरान​
 
पास हुआ 35 परसेंट से
इस मार्कशीट में छात्र ने 35 परसेंट से फर्स्ट इयर पास किया है. यही नहीं, इस मार्कशीट में भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी लिखा है. जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. किसी को समझ नहीं आ पा रहा कि इतनी बड़ी गलती कैसे हो गई. बता दें, आगरा यूनिवर्सिटी से 1,000 से ज्यादा कॉलेज संबद्ध हैं। यहां 2016-17 में कुल 7.2 लाख छात्र पंजीकृत हैं. ये गलती तब पकड़ में आई जब मार्कशीट की क्रॉस चेकिंग चल रही थी.

पढ़ें- जब क्रिकेटर्स ने खेला अजीबोगरीब क्रिकेट, किसी ने हंसाया तो किसी ने चौंकाया​

पिछले साल लगी थी सचिन के बेटे की फोटो
पिछले साल ऐसी ही एक गलत पकड़ में आई थी, जहां इंटर कॉलेज में एक छात्र के एडमिट कार्ड में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की फोटो लगा दी गई थी. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement