क्या सलमान खान ने रानू मंडल को गिफ्ट किया 55 लाख का घर?

सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुईं रानू मंडल (Ranu Mondal) को बॉलीवुड में खूब पसंद किया जा रहा है. पहले उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ गाना गया.

क्या सलमान खान ने रानू मंडल को गिफ्ट किया 55 लाख का घर?

सलमान खान ने रानू मंडल को गिफ्ट गिया 55 लाख का घर? जानिए क्या है सच्चाई

रेलवे के एक प्लेटफॉर्म पर लता मंगेशकर का गीत 'एक प्यार का नगमा है' गाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुईं रानू मंडल (Ranu Mondal) को बॉलीवुड में खूब पसंद किया जा रहा है. पहले उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ गाना गया. कई खबरें वायरल हुई थीं कि सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का घर गिफ्ट किया है और दबंग 3 में गाने का कॉन्ट्रेक्ट दिया है. लेकिन ये खबर पूरी तरह से गलत है. TOI ने इस खबर का खंडन किया है. 

रानू मंडल के फेमस होने पर इस एक्ट्रेस ने की हिमेश रेशमिया की तारीफ, कहा- ऐसी किस्मत सबकी कहां...

खबरों में कहा गया था कि रानू मंडल रिएलिटी शो में भी पहुंची थीं, जहां हिमेश रेशमिया जज थे और सलमान खान शो के गेस्ट थे. रानू मंडल की आवाज सुनकर सलमान खान भी हैरान रह गए और उनकी खूब तारीफ की. जिसके बाद सलमान ने रानू को घर गिफ्ट में दिया और गाने का कॉन्ट्रेक्ट दिया. लेकिन सलमान की तरफ से ऐसी कोई खबर नहीं आई है. 

रानू मंडल ने गाया 'तेरी मेरी कहानी...', आवाज सुन तालियों से गूंज उठा माहौल, देखें Video

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानो को गा अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल की किस्मत बदल गई है. हाल ही में रानू मंडल ने 'एक प्यार का नगमा है (Ek Pyar Ka Nagma Hai)' गा गाकर रातों रात सुपरस्टार बन गईं और अपने एक वीडियो के चलते रानू मंडल ने पूरे देश में अपनी दमदार पहचान बना ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रानू मंडल के स्टार बनने पर इस गीतकार ने किया ट्वीट, बोले- रानू को फेमस करने वाले की कोई सुध लेगा...

पश्चिम बंगाल की महिला रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक वीडियो फेसबुक के पेज बारपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस से शेयर हुआ था. इस पेज के मालिक कृष्ण दास जुबू ने एनडीटीवी से बात करते हुए बताया कि वीडियो को पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया था. उनके इस वीडियो ने लाखों लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींचा था.