साउथ सुपरस्टार समांथा का 10वीं का रिपोर्ट कार्ड हुआ वायरल, टीचर ने लिखा था- Keep It Up

साउथ सुपरस्टार समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इस बार अपनी दमदार एक्टिंग नहीं, बल्कि अपनी 10वीं के रिपोर्ट कार्ड के लिए सुर्खियों में हैं. उनका रिपोर्ट कार्ड (Report Card) फिर वायरल हो रहा है.

साउथ सुपरस्टार समांथा का 10वीं का रिपोर्ट कार्ड हुआ वायरल, टीचर ने लिखा था- Keep It Up

साउथ सुपरस्टार समांथा का 10वीं का रिपोर्ट कार्ड हुआ वायरल

साउथ सुपरस्टार समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इस बार अपनी दमदार एक्टिंग नहीं, बल्कि अपनी 10वीं के रिपोर्ट कार्ड के लिए सुर्खियों में हैं. उनका रिपोर्ट कार्ड (Report Card) फिर वायरल हो रहा है. लॉकडाउन के चलते समांथा घर पर ही हैं और सोशल मीडिया के जरिए लोगों से इंट्रैक्ट कर रही हैं. एक ट्विटर यूजर ने चेन्नई के पल्लवरम में सेंट स्टीफन का रिपोर्ट कार्ड वायरल हो रहा है. ये रिपोर्ट कार्ड और किसी का नहीं, बल्कि सुपरस्टार समांथा का है. ट्विटर यूजर ने रिपोर्ड कार्ड की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'टॉपर हर जगह टॉपर रहता है.' 

वायरल हो रहे पोस्ट पर समांथा ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा, 'ये फिर वायरल हो रहा है क्या...' रिपोर्ट कार्ड में टीचर ने लिखा है, 'उन्होंने अच्छा किया है. वह स्कूल की एक संपत्ति हैं.' रिपोर्ट कार्ड को गौर से देखा तो पता चला कि समांथा ने अंग्रेजी में 90, गणित में 100, भौतिकी में 95, बॉटनी में 84 और इतिहास में 91 अंक हासिल किए थे. 

देखें ये ट्वीट:

समांथा ने ये मैया चेसवे, रंगस्थलम, नीथेन एन पोनसांथम, यतो वेल्लिपोइन्धी मनसु, सीतम्मा विट्ठितलो सिरिमल चेट्टू जैसी फिल्में की हैं. पिछले साल उनकी माजिली फिल्म आई थी. जिसमें उन्होंने अपने पति नागा चैतन्य के साथ सह-अभिनय किया था. रिपोर्ड कार्ड को देखकर लोगों ने उनकी खूब तारीफ की.

Newsbeep

बता दें कि समांथा अक्किनेनी साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू हैं. उन्होंने नागार्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य से साल 2017 में शादी रचाई थी. दोनों की जोड़ी टॉलीवुड की मोस्ट लवेबल जोड़ियों में से एक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com