NDTV Khabar

Pregnancy में सानिया मिर्जा ने खेला टेनिस, कोर्ट में ऐसे मचाई सनसनी, वीडियो हुआ VIRAL

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्ज़ा इस वीडियो में अपनी छोटी बहन अनम मिर्ज़ा के साथ टेनिस के कोर्ट में खेलती नज़र आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pregnancy में सानिया मिर्जा ने खेला टेनिस, कोर्ट में ऐसे मचाई सनसनी, वीडियो हुआ VIRAL

अगर आप भारत की 'टेनिस सनसनी' कही जाने वाली सानिया मिर्ज़ा के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नज़र रखे रहे हैं, तो आपने निश्चित रूप से देखा ही होगा कि वह गर्भावस्था को भी अपने खेल की ही तरह खूब एन्जॉय कर रही हैं. पिछले कुछ महीनों में सानिया ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो बेहद खूबसूरत थीं, लेकिन हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जो न सिर्फ चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर खींचेगा, बल्कि सानिया को बेहद मजबूत इरादों वाली खिलाड़ी मानने के लिए भी मजबूर कर देगा...

सानिया मिर्जा ने दिखाया पहली बार अपना बेबी बम्प, ऐसे रख रही हैं खुद को फिट

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्ज़ा इस वीडियो में अपनी छोटी बहन अनम मिर्ज़ा के साथ टेनिस के कोर्ट में खेलती नज़र आ रही हैं, जबकि उनकी पहली संतान के इस दुनिया में आने में लगभग दो ही महीने का समय बचा है.


अनम मिर्ज़ा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है, "जल्द ही मां बनने जा रही (सानिया) से कुछ गेंदों को हिट करवा रही हूं..." वीडियो में खेलती दोनों बहनों के साथ उनके पिता इमरान मिर्ज़ा भी कोने में खड़े दिखाई दे रहे हैं.

टिप्पणियां

बायोपिक पर बोलीं सानिया मिर्जा, दिए प्रेग्नेंसी से जुड़े सवालों के जवाब

अनम ने यह भी लिखा है कि उनके पिता नहीं मानते कि अनम भी सानिया की तरह टेनिस के कोर्ट में उतरने लायक काबिलियत रखती हैं... खैर, इस पर हम कुछ कहें, इससे बेहतर है कि आप खुद ही यह शानदार वीडियो देखकर तय कर लें...
 

 

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on


मंगलवार को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 13,000 से ज़्यादा बार देखा जा चुका है, और इसे 2,200 से ज़्यादा लाइक भी मिल चुके हैं. एक इंस्टाग्राम यूज़र ने लिखा, "मुझे लगा था कि उसकी (सानिया मिर्ज़ा की) गर्भावस्था में तो आप जीत सकती हैं, लेकिन नहीं..." आइए, आपको एक और तस्वीर दिखाते हैं, जो सोमवार को ही सानिया मिर्ज़ा ने खुद पोस्ट की थी. इस फोटो से ज़ाहिर है, भले ही गर्भावस्था ने सानिया को टेनिस से दूर कर दिया है, लेकिन कोई भी वजह या स्थिति टेनिस को सानिया के भीतर से नहीं निकाल सकती. ठीक यही बाक सानिया ने खुद भी अपने लिए इस तस्वीर के साथ लिखी है. 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on


इस तस्वीर पर भी 600 से ज़्यादा कमेंट किए जा चुके हैं, जिनमें ढेरों शुभकामनाएं सानिया को दी गई हैं... एक यूज़र ने लिखा, "यह सुपर शानदार है. बहुत अच्छा लगा... इससे आपकी ताकत का पता लगता है. भीतरी खूबसूरती का भी. इस जादू से प्यार है हमें..." एक अन्य यूज़र ने सानिया मिर्ज़ा को 'सिन्ड्रेला' करार दिया, और लिखा, "बिल्कुल सच... आप कोर्ट पर 'सिन्ड्रेला' जैसी दिखती हो..."

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement