सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक की फोटो पर लिखा- Handsome, भारतीय ट्रोलर्स ने लिखा- 'जीजू हीरा हैं हमारे...'

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) एक कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पीएसएल (PSL) की टीम पेशावर जल्मी (Peshawar Zalmi) ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) एक फोटो शेयर की. जिस पर सानिया ने कमेंट किया.

सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक की फोटो पर लिखा- Handsome, भारतीय ट्रोलर्स ने लिखा- 'जीजू हीरा हैं हमारे...'

सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक की फोटो पर लिखा- Handsome

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कभी वो अपने फ्रेंड्स के साथ आउटिंग की फोटो पोस्ट करती हैं तो कभी मजेदार कमेंट्स कर फैन्स को इंटरटेन करती रहती हैं. इस बार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) एक कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पीएसएल (PSL) की टीम पेशावर जल्मी (Peshawar Zalmi) ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) एक फोटो शेयर की और उनके लिए कोई एक शब्द लिखने को कहा. इस पोस्ट पर सानिया मिर्जा ने शोएब के लिए हैंडसम लिख दिया.

पेशावर जल्मी (Peshawar Zalmi) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शोएब मलिक की फोटो पोस्ट कर फैन्स से पूछा, एक शब्द में शोएब मलिक को डिस्क्राइब करें, इसके जवाब में वाइफ सानिया ने जो लिखा वो काफी दिलचस्प रहा, सानिया ने एक शब्द में अपने क्रिकेटर पति शोएब को 'हैंडसम' कहकर संबोधित किया. जिसके बाद भारतीय फैन्स ने ट्विटर पर ऐसे रिएशन्स दिए हैं...

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में हुई थी. दोनों पहली बार साल 2004 में होबार्ट शहर में एक रेस्तरां के अंदर मिले थे. पहली मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती बढ़ती गई और यह दोस्ती कुछ दिनों के बाद प्यार में बदल गई. साल 2019 अक्टूबर में दोनों एक बेटे के माता-पिता भी बने हैं. \

इस समय सानिया एक बार फिर टेनिस के कोर्ट में नजर आ रही हैं. हाल ही में सानिया मिर्जा की एक फोटो काफी वायरल हुई थी जिसमें वो अपने बेटे इजान को गोद में लेकर टेनिस कोर्ट में नजर आईं थी. गौरतलब है कि भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपने खेल के वजह से अर्जुन अवॉर्ज, पद्मश्री, राजीव गांधी खेल अवॉर्ड और कई खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com