सानिया मिर्जा ने पति से पूछा- 'क्या मैं मोटी हो रही हूं?', पाक क्रिकेटर का जवाब सुन हंस पड़े लोग

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) से पूछा, 'क्या मैं मोटी लग रही हूं.' जिस पर शोएब मलिक ने NO (नहीं) लिखना चाहा. लेकिन ऑटो-करेक्ट से वो 'Moooo' हो गया. जिसको पढ़कर सानिया हैरान रह गईं.

सानिया मिर्जा ने पति से पूछा- 'क्या मैं मोटी हो रही हूं?', पाक क्रिकेटर का जवाब सुन हंस पड़े लोग

सानिया मिर्जा ने पति से पूछा- 'क्या मैं मोटी हो रही हूं?' पाक क्रिकेटर ने दिया ऐसा जवाब...

हम में से कई दूसरों के साथ संवाद करने के लिए टेक्सटिंग ऐप पर बहुत अधिक भरोसा करते हैं. ज्यादातर लोग दोस्तों से बात करने के लिए ज्यादातर मैसेजिंग एप का ही इस्तेमाल करते हैं. लेकिन ऑटो-करेक्ट मोड कभी गलत को सही तो कभी सही को गलत कर देता है. कई लोगों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. सानिया ने पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) से सवाल किया तो पाक क्रिकेटर को भी ऑटो-करेक्ट मोड का शिकार होना पड़ा.

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और मजेदार वीडियो और पोस्ट कर फैन्स को इंटरटेन करती रहती हैं. इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऑटो करेक्ट मोड पर ट्वीट किया. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) से पूछा, 'क्या मैं मोटी लग रही हूं.'

जिस पर शोएब मलिक ने NO (नहीं) लिखना चाहा. लेकिन ऑटो-करेक्ट से वो 'Moooo' हो गया. जिसको पढ़कर सानिया हैरान रह गईं. शोएब मलिक ने फिर बताया कि यह ऑटो-करेक्ट मोड की गलती है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सानिया मिर्जा ने यह पोस्ट 18 अगस्त को शेयर की थी, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और सेकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं.