मां बनने के बाद सानिया मिर्जा ने धमाकेदार जीत के साथ Tennis Court में किया कमबैक, ट्विटर पर लोगों ने कहा- ''हमने आपको...''

सानिया ने 2017 में चाइना ओपन खेलने के बाद अपनी प्रेगनेंसी के चलते गेम से ब्रेक ले लिया था. इसके बाद से ही उनके फैन्स टेनिस में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे और अब सानिया ने गेम में धमाकेदार वापसी की है. 

मां बनने के बाद सानिया मिर्जा ने धमाकेदार जीत के साथ Tennis Court में किया कमबैक, ट्विटर पर लोगों ने कहा- ''हमने आपको...''

सानिया मिर्जा ने होबार्ट अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट के पहले राउंड को क्लीयर कर लिया है.

खास बातें

  • सानिया मिर्जा ने 2017 अक्टूबर में खेला था लास्ट मैच
  • अपनी प्रेगनेंसी के चलते लिया था ब्रेक
  • अब एक बार फिर की टेनिस कोर्ट में वापसी
होबार्ट:

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) देश दुनिया भर में प्रसिद्ध खिलाड़ी हैं और टेनिस में कई सारे खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. इस वजह से उन्हें अर्जुन अवॉर्ड, पद्मश्री, राजीव गांधी खेल अवॉर्ड आदि से भी सम्मानित किया जा चुका है. 2017 में चाइना ओपन खेलने के बाद उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के चलते गेम से ब्रेक ले लिया था. इसके बाद से ही उनके फैन्स टेनिस में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे और अब सानिया ने गेम में धमाकेदार वापसी की है. 

यह भी पढ़ें: Yuvraj Singh ने सानिया मिर्जा से कहा- 'हाय हाय मिर्ची...' टेनिस स्टार ने दिया ऐसा जवाब

दरअसल, सानिया ने महिला टेनिस एसोसिएशन (Women Tennis Association) के होबार्ट अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट (Hobart International Tournament) से खेल में वापसी की है. सानिया ने अपनी साथी नादिया किचेनोक के साथ टूर्नामेंट के क्वाटरफाइनल में एंट्री कर ली है. दोनों की जोड़ी ने जॉर्जिया की ओकसाना कलाशनिकोवा और जापान की मियू केटो को 2-6, 7-6, 10-3 से हराते हुए जीत दर्ज की.

Newsbeep

इसके बाद सानिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर जीत के बाद एक पोस्ट शेयर किया. इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''आज का दिन मेरी जिंदगी का बहुत खास दिन है. इतने समय बाद मेरे पहले मैच के दौरान माता-पिता और मेरा बेटा मेरे साथ हैं और हमने पहला राउंड जीत लिया''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद सानिया के फैन्स ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट्स करने शुरू कर दिए और उन्हें इस जीत पर ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी.