Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बहन अनम की शादी में इमोशनल हुईं सानिया मिर्जा, Video में कहा- ''मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगी''

वीडियो में सानिया कहती हैं, ''मैं, मां-बाबा और खासकर इजहान तुम्हें बहुत ज्यादा मिस करेंगे''. इस वीडियो में अनम का मेहंदी फंक्शन, रिसेप्शन और निकाह की भी कुछ झलक उनके फैन्स देख सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बहन अनम की शादी में इमोशनल हुईं सानिया मिर्जा, Video में कहा- ''मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगी''

वीडियो में एक जगह दोनों बहनें काफी इमोशनल हो जाती हैं और एक दूसरे को गले लगा लेती हैं.

नई दिल्ली:

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है. बता दें, अनम ने 11 दिसंबर को पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से शादी की है. अनम और असद की शादी का वीडियो Daaemi Films ने शूट किया है. इस वीडियो में अनम और असद के फैन्स उनकी शादी की एक झलक देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: सानिया मिर्जा ने बहन की शादी में 'घुंघरू' सॉन्ग पर यूं जोर का किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

इस वीडियो में न केवल अनम और असद की शादी की रस्मों की तस्वीरें हैं बल्कि इसमें घरवालों के इंटरव्यूज भी हैं. वेडिंग वीडियो की शुरुआत अनम और सानिया मिर्जा की मां के इंटरव्यू से होती है. वीडियो में वह कहती हैं कि अनम और असद एक दूसरे के लिए ही बने हैं. इसके बाद वीडियो में सानिया मिर्जा का इंटरव्यू है, जिसमें वह कहती हैं, ''मैंने अनम और असद को एक दूसरे के प्यार में पड़ते हुए देखा है और अब दोनों अपनी जिंदगी के इस पड़ाव पर हैं''.

टिप्पणियां

वीडियो में सानिया कहती हैं, ''मैं, मां-बाबा और खासकर इजहान तुम्हें बहुत ज्यादा मिस करेंगे''. इस वीडियो में अनम का मेहंदी फंक्शन, रिसेप्शन और निकाह की भी कुछ झलक उनके फैन्स देख सकते हैं. वीडियो में एक जगह पर दोनों बहन काफी इमोशनल होते हुए भी नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों एक दूसरे को गले लगाती हैं. अनम ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ''जिंदगी में एक बार आपको फेरीटेल जीने का मौका मिलता है और यर हमारी कहानी है''.


इस वीडियो को अनम ने शुक्रवार को शेयर किया था और अब तक इसे 42 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं कई लोग इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''बहुत खूबसूरत''. वहीं अन्य ने लिखा, ''एक दम ख्वाब जैसा और खूबसूरत''. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पीएम मोदी ने खाया लिट्टी-चोखा, साथ में पी कुल्हड़ वाली चाय, देखें Photo

Advertisement