संजय कपूर को एक्टिंग के लिए मिला ब्रिटेन की संसद में अवॉर्ड, ट्विटर पर लोगों ने इस तरह लिए मजे

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) को ब्रिटेन की संसद में 'सबसे प्रेरणादायक भारतीय बॉलीवुड अभिनेता' (Most Inspiring Bollywood Actor) का अवॉर्ड दिया गया. संजय कपूर पिछले 30 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं.

संजय कपूर को एक्टिंग के लिए मिला ब्रिटेन की संसद में अवॉर्ड, ट्विटर पर लोगों ने इस तरह लिए मजे

संजय कपूर को एक्टिंग के लिए मिला ब्रिटेन की संसद में अवॉर्ड.

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) को ब्रिटेन की संसद में 'सबसे प्रेरणादायक भारतीय बॉलीवुड अभिनेता' (Most Inspiring Bollywood Actor) का अवॉर्ड दिया गया. संजय कपूर पिछले 30 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. उनको आखिरी फिल्म ‘जोया फैक्टर' हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें उनकी भतीजी सोनम कपूर मुख्य भूमिका में हैं. अवॉर्ड मिलने के बाद उन्होंने कहा, ''हर एक्टर को अच्छा लगता है जब उसको अवॉर्ड मिलता है. जब आपको 25 साल बाद भी अवॉर्ड मिले तो लगता है लोग अभी भी पसंद कर रहे हैं और काम की सराहना कर रहे हैं. मैंने ‘दिल संभल जा जरा' जैसे टीवी सीरियल में काम किया. मुझे लगता है कि 30 मिनट की शॉर्ट फिल्म भी आपका करियर बना सकती है.''

ये भी पढ़ें: शेर के बाड़े में कूद गई महिला, चिढ़ाया तो हुआ ऐसा... वायरल हुआ ये VIDEO

अवॉर्ड मिलने के बाद ट्विटर पर कई रिएक्शंस आए हैं. किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि संजय कपूर को ब्रिटेन की संसद ने इतना बड़ा अवॉर्ड दिया है. लोगों ने कई मीम्स और जोक्स बनाए हैं.

ये भी पढ़ें: भारतीय रेलवे की नवरात्रि स्पेशल थाली, इन स्टेशनों पर मिलेगा व्रत वाला खाना

संजय कपूर ने 1990 के दशक में ‘राजा', ‘औजार', ‘मोहब्बत', ‘सिर्फ तुम' जैसी हिट फिल्‍मों में मुख्‍य भूमिकाएं निभाईं. बाद में वह 2003 में आई फिल्म ‘कयामत: सिटी अंडर थ्रेट', 2009 में आई ‘लक बाइ चांस' आदि फिल्मों में सहायक किरदार में दिखे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें: देश के पहले ‘टॉयलेट कॉलेज' से पास हुए 3,200 लोग, हर दिन लगती हैं 3 घंटे क्लास

53 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ''मैं आज अधिक सुरक्षित महसूस करता हूं. एक अभिनेता के रूप में मुझे अधिक विविधता वाले किरदार मिल रहे हैं. मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं चाहे वह फिल्मों में हो या वेब सीरीज में.'' कपूर अपनी बेटी शनाया के फिल्म उद्योग में आने को लेकर उत्साहित हैं. शनाया करण जौहर प्रोडक्शन के तहत गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर बन रही फिल्म में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनकी भतीजी जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं.