सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस करने के बाद शख्स को कहा- 'मोटापा कम करो...', देखें TikTok Viral Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक यूजर ने उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में एक शख्स को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मोटापा कम करने की सलाह दे रही हैं.

सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस करने के बाद शख्स को कहा- 'मोटापा कम करो...', देखें TikTok Viral Video

सपना चौधरी ने शख्स को कहा- 'मोटापा कम करो...' देखें VIDEO

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो टिकटॉक (TikTok) पर अपने कई मजेदार वीडियो शेयर करती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. इस बार एक यूजर ने उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में एक शख्स को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मोटापा कम करने की सलाह दे रही हैं. ये वीडियो एक शो के दौरान का है, जब सपना चौधरी एक फैन को सलाह देती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने तूफानी डांस से स्टेज पर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का Video

टिकटॉक क्रिएटर अजय चौधरी ने इस वीडियो को शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, ''भाइयों मोटापा कम करना पड़ेगा, अब तो सपना चौधरी ने भी बोल दिया है.'' इस वीडियो के अब तक 14 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary ने घूंघट ओढ़ स्टेज पर मचाया ऐसा तहलका, डांस देख फैन्स लगे नाचने- देखें Video

देखें VIDEO:

सपना चौधरी के साथ चार फैन्स ने डांस किया. परफॉर्मेंस के बाद उन्होंने सभी को हग किया. वहीं एक फैन को उन्होंने पेट पर हाथ रखकर कम करने को कहा. फैन हंसते हुए स्टेज से उतर गया. टिकटॉक पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, गुलाबी सूट में हरियाणवी छोरी ने यूं मचाई धूम -देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे भी अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. 'बिग बॉस 11' में शिरकत करके पहले ही वे देश भर में पॉपुलर हो चुकी हैं और कई राज्यों में शो कर रही हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और कामयाबी के झंडे गाड़े. सपना चौधरी बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू भी कर चुकी हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com