NDTV Khabar

सपना चौधरी का विदेशों में भी जलवा, बच्ची ने सड़क पर किया उनसे भी ज्यादा धांसू डांस, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी का क्रेज विदेशों में भी है. रूस में बच्ची ने बीच सड़क पर उनके गाने पर धांसू डांस किया है. जो काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी का विदेशों में भी जलवा, बच्ची ने सड़क पर किया उनसे भी ज्यादा धांसू डांस, Video हुआ वायरल

रूस में बच्ची ने किया सपना चौधरी के गाने पर डांस.

सपना चौधरी का क्रेज हर जगह है. सपना चौधरी का गाना सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सपना चौधरी का गाना 'तेरी आंखों का यो काजल' काफी पॉपुलर है. शादियों और पार्टियों में इस गाने को सुना जा सकता है. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. विदेशों में भी सपना चौधरी का ये गाना धमाल मचा रहा है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक बच्ची बीच सड़क पर डांस करती नजर आ रही है. ये वीडियो रूस का बताया जा रहा है. 

Sapna Choudhary के ठुमकों से हिला यूपी-बिहार, ‘Bairi Kangana 2’ में ‘हरियाणा की बांकी छोरी’ ने डांस से यूं किया घायल
 
sapna choudhary

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड के पास एक डीजे लगा है जहां लोग बारी-बारी परफॉर्मेंस दे रहे हैं. उसी वक्त एक बच्ची आती है और सपना चौधरी के इस गाने पर धांसू डांस करने लगती हैं. वो बिलकुल वैसे ही स्टेप्स कर रही हैं जैसे सपना चौधरी ने गाने में किया है. इस वीडियो को फेसबुक पर काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर समझ आता है कि सपना चौधरी का जलवा भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. 

सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर चलाए नैनों के तीर, डांस Video हुआ वायरल

देखें VIDEO:

 

बच्ची ने सपना चौधरी के गाने पर डांस करने के बाद शाहरुख खान की फिल्म ''दिल तो पागल है'' के गाने 'अरे रे अरे ये क्या हुआ' पर डांस किया. जहां वो बिलकुल माधुरी दीक्षित के जैसी परफॉर्मेंस दी. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है. 

टिप्पणियां
देखें सपना चौधरी का ऑफिशियल गाना:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement