सरदार सिंह ने रहस्यमयी तरह से किया बल्लेबाज को आउट, हॉकी से ऐसे 'नचाई' गेंद... देखें पूरा Video

सरदार सिंह (Sardar Singh) ने ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. सरदार सिंह (Sardar Singh) ने हॉकी और क्रिकेट एक साथ खेला. उन्होंने हॉकी (Hockey) से बॉल को मारा और सामने खड़े बल्लेबाज को बोल्ड आउट किया.

सरदार सिंह ने रहस्यमयी तरह से किया बल्लेबाज को आउट, हॉकी से ऐसे 'नचाई' गेंद... देखें पूरा Video

सरदार सिंह ने रहस्यमयी तरह से किया बल्लेबाज को आउट, हॉकी से ऐसे 'नचाई' गेंद...

हॉकी किंग सरदार सिंह (Sardar Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार उन्होंने ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. सरदार सिंह (Sardar Singh) ने हॉकी और क्रिकेट एक साथ खेला. उन्होंने हॉकी (Hockey) से बॉल को मारा और सामने खड़े बल्लेबाज को बोल्ड आउट किया. उनका ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. कोरोनावायरस के चलते भारत को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में सरदार सिंह घर पर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सामने बल्लेबाज खड़ा है. सरदार सिंह हाथ में हॉकी लेकर बॉल को मारते हैं. बल्लेबाज शॉट मारने की कोशिश करता है लेकिन बॉल स्पिन होते हुए स्टम्प्स की तरफ चली जाती है और बल्लेबाज आउट हो जाता है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ध्यान केंद्रित रखें. लक्ष्य को हिट करने के लिए टारगेट रखें. लॉकडाउन के दौरान अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करें.''

देखें Video:

साथ ही उन्होंने हॉकी इंडिया, हरभजन सिंह, शिखर धवन और सचिन तेंदुलकर को भी टैग किया. हरभजन सिंह ने लिखा, 'वाह सरदार, हॉकी से बॉलिंग कर दी.' इस वीडियो के अब तक 10 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई कमेंट्स आए हैं. लोगों ने सरदार की खूब तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस के चलते इंटरनेशनल मैच स्थगित कर दिए गए हैं. क्रिकेट के अलावा हॉकी मैच भी स्थगित कर दिए गए हैं. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. 

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है.  देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 17,265 हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 543 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 17,265 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,553 नए मामले सामने आए हैं और 36 लोगों की मौत हुई है.