NDTV Khabar

VIDEO: Live शो के दौरान महिला ने लगाया सिंगर को गले, उसके बाद मिली ऐसी खतरनाक सजा

Saudi Arabia: शुक्रवार को सिंगर माजिद ल मोहनदिस सऊदी अरब के तैफ में एक फेस्टिवल में परफॉर्मेंस दे रहे थे. उसी वक्त महिला स्टेज पर दौड़ते हुए आई और माजिद को गले लगा लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: Live शो के दौरान महिला ने लगाया सिंगर को गले, उसके बाद मिली ऐसी खतरनाक सजा

Live शो के दौरान महिला ने लगाया सिंगर को गले तो पुलिस ने किया गिरफ्तार.

Saudi Arabia: सऊदी अरब के RIYADH के पास में ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला ने स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सिंगर को गले लगाया तो उसके गिरफ्तार कर लिया गया. शुक्रवार को सिंगर माजिद ल मोहनदिस सऊदी अरब के तैफ में एक फेस्टिवल में परफॉर्मेंस दे रहे थे. उसी वक्त महिला स्टेज पर दौड़ते हुए आई और माजिद को गले लगा लिया. सेक्यूरिटी ने महिला को अलग किया और बाहर कर दिया.

Video: ट्रेन से बाहर खिड़की पर लटका था शख्स, हाथ छूटते ही हुआ ऐसा खतरनाक हादसा

बता दें, सऊदी अरब में महिलाओं को पुरुषों के साथ बैठने की अनुमति नहीं है. ऐसे में महिला ने स्टेज पर चढ़कर सिंगर को गले लगा लिया. जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया. 

Viral Video: दुबई के मॉल में यूं तन्हाई में वक्त गुजराते दिखे सलमान खान, न फैन साथ न सिक्योरिटी

मक्का पुलिस के स्पोकपर्सन ने कहा- हमने महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. आपराधिक उत्पीड़न के तहत उसको दो साल की जेल हो सकती है. घटना के बाद अब उस पर केस चलाया जाएगा. गले लगाने के बाद महिला को स्टेज से दूर कर दिया गया और माजिद ने फिर परफॉर्मेंस शुरू कर दी थी. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद माजिद का अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. माजिद को प्रिंस ऑफ अरब सिंगिंग भी कहा जाता है. वैसे माजिद ईराक के हैं, लेकिन उनके पास सऊदी अरब की भी नागरिकता है. 

टिप्पणियां
देखें Video:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement