अरे ये कैसा स्कूल! जहां डांस करते हुए बच्चे सुना रहे हैं दो का पहाड़ा, वीडियो वायरल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे तालियां बजा रहा हैं और तीन बच्चे डांस करते हुए दो का पहाड़ा सुना रहे हैं. एक बच्ची और दो बच्चे कमर मटकाते हुए शानदार डांस कर रहे हैं.

अरे ये कैसा स्कूल! जहां डांस करते हुए बच्चे सुना रहे हैं दो का पहाड़ा, वीडियो वायरल

स्कूल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल के बच्चे डांस कर रहे हैं.

खास बातें

  • स्कूल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल के बच्चे डांस कर रहे हैं.
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.
  • इस वीडियो में बच्चे डांस करते हुए दो का पहाड़ा सुना रहे हैं.
नई दिल्ली:

पहले स्कूल जाने में बच्चों को रोना आता था. होमवर्क नहीं किया तो सजा भी मिलती थी. मस्ती की तो पिटाई भी होती थी. टीचर के हाथ में मोटी झड़ी रहती थी. जिससे बच्चे भी खौफ में रहते थे. पढ़ाई कमजोर रही तो पीछे वाली बेंच पर बिठा दिया जाता था. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिससे समझ आ जाएगा कि स्कूल की स्थिति पूरी तरह से बदल चुकी है. हस्ते खेलते हुए पढ़ाई हो जाती है. स्कूल टीचर्स को भी समझ आ जाएगा कि हसी खेल में भी पढ़ाई कराया जा सकता है. भारी-भरकम बैग की भी जरूरत नहीं है. इस वीडियो में बच्चे डांस करते हुए दो का पहाड़ा सुना रहे हैं.

रनवे से उतरकर समुद्र के पास गिरा 162 यात्रियों से भरा प्लेन, वीडियो हुआ वायरल

डांस करते हुए सुनाया दो का पहाड़ा
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे तालियां बजा रहे हैं और तीन बच्चे डांस करते हुए दो का पहाड़ा सुना रहे हैं. एक बच्ची और दो बच्चे कमर मटकाते हुए शानदार डांस कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि किसी की बरात हो लेकिन ये स्कूल है जहां बच्चे ठंड में धूप सेकते हुए अलग तरह से पढ़ाई कर रहे हैं. ये वीडियो कहां का है किसने इसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया है इस बात का पता नहीं चल पाया है. लेकिन ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

एक ही कार से महिला के साथ हुआ दो बार हादसा, देखें ये Shocking Video

देखें वीडियो-

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो कई फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग शेयर कर चुके हैं औ कह रहे हैं कि काश हमारे स्कूल में ऐसा क्यों नहीं था. इस वीडियो में न कोई टीचर नजर आ रहा है. मस्ती-मस्ती में बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं.