NDTV Khabar

छात्रा को सीटियां मारकर छेड़ता था लड़का, डर के कारण नहीं बताया माता-पिता को, फिर किया ऐसा काम

दक्षिण दिल्ली की भाटी माइंस इलाके की स्कूली छात्राओं ने दिल्ली महिला आयोग से शिकायत की है कि उनके सहपाठी लड़के उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं. इसके बाद आयोग ने पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छात्रा को सीटियां मारकर छेड़ता था लड़का, डर के कारण नहीं बताया माता-पिता को, फिर किया ऐसा काम

नयी दिल्ली. दिल्ली की एक स्कूली छात्रा ने हिम्मत करके ऐसा काम किया. जिसके लिए उसकी खूब तारीफ हो रही है. दक्षिण दिल्ली की भाटी माइंस इलाके की स्कूली छात्राओं ने दिल्ली महिला आयोग से शिकायत की है कि उनके सहपाठी लड़के उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं. इसके बाद आयोग ने पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

भारतीय सेना ने देखे 32x15 इंच वाले रहस्यमयी पंजे! क्या दुनिया में मौजूद है हिममानव

आयोग ने बताया कि इलाके में महिला पंचायत के दौरान नजदीकी स्कूल की 11 साल की लड़कियों ने घर जाते समय आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से मुलाकात की और कहा कि लड़के सिटी बजाते हैं और उनका पीछा करते हैं.

सलमान खान के फैन ने विदेश में मचाया तहलका, 'गणपति' बनें तो हैरान रह गए जज, देखें VIDEO


टिप्पणियां

लड़कियों ने दावा किया कि पुलिस को कई बार शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई. लड़कियों ने कहा कि लड़कों की उम्र भी 11 साल के आसपास ही है. वे घर जाते समय उनका पीछा करते हैं वे अपमान के बावजूद अपने माता-पिता को इस बारे में बताने से डरती हैं क्योंकि डर है कि उनका स्कूल जाना ही बंद करा दिया जाएगा.

(इनपुट-भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement