स्कूल के बच्चे ने 10 साल पहले की थी 2020 की ऐसी भविष्यवाणी, अब हो रही Viral

एक स्कूली छात्र की 2020 के बारे में 10 साल पुरानी भविष्यवाणी (2020 Prediction) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही है, जिसको देखकर आप भी कहेंगे कि यह कितनी गलत भविष्यवाणी थी.

स्कूल के बच्चे ने 10 साल पहले की थी 2020 की ऐसी भविष्यवाणी, अब हो रही Viral

स्कूल के बच्चे ने 10 साल पहले की थी 2020 की ऐसी भविष्यवाणी

शायद कोई भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता था कि 2020 कैसा निकलेगा. साल की शुरुआत हुआ प्रिंस हैरी (Prince Harry) और मेघन (Megan) के शाही परिवार से अलग होने से और फिर ऑस्ट्रेलिया के जंगल में आग (Australia Wildfires) लग गई, जिसके बाद कोरोनावायरस (Coronavirus) आ गया. 2020 एक ऐसा वर्ष था जिसने दुनिया भर में कई प्रतिमानों को स्थानांतरित किया. अब, एक स्कूली छात्र की 2020 के बारे में 10 साल पुरानी भविष्यवाणी (2020 Prediction) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही है, जिसको देखकर आप भी कहेंगे कि यह कितनी गलत भविष्यवाणी थी.

केविन सिंह वर्तमान में ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं, उन्होंने दशक पुरानी किताब में 2020 को लेकर भविष्यवाणी की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था कि हर कोई शांति से रहेगा और मानवता 2020 में हर बीमारी का इलाज करेगी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.
 
केविन सिंह ने किताब में लिखा था, "2020 के लिए मेरी भविष्यवाणी यह ​​है कि हर कोई शांति से रहेगा और वहां की हर बीमारी को ठीक कर देगा.'' उनकी स्कूल की सालाना किताब की एक तस्वीर में देखा गया है, जिसे व्यापक रूप से ऑनलाइन साझा किया जा रहा है.

भविष्यवाणी को ट्विटर पर 70,000 से अधिक बार 'पसंद' किया गया है. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कई लोगों ने अपनी भविष्यवाणी के साथ केविन को वर्ष के लिए 'जिंक्सिंग' के लिए दोषी ठहराया.

कई लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया..

जैसे ही यह फोटो ऑनलाइन वायरल हुई, यह केविन सिंह तक भी पहुंच गया, जिन्होंने 2020 में jinxing के लिए माफी मांगी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com