चोरी से दुकान में घुसी चिड़िया, चिप्स का पैकेट चुराकर ऐसे लगा दी दौड़... देखें Viral Video

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां सीगल ने बड़े ही शातिर ठंग से दुकान से चिप्स का पैकेट चुराया (Seagull Stolen Snack) और भाग निकली. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

चोरी से दुकान में घुसी चिड़िया, चिप्स का पैकेट चुराकर ऐसे लगा दी दौड़... देखें Viral Video

Viral Video: चोरी से दुकान में घुसी चिड़िया, चिप्स का पैकेट चुराकर ऐसे लगा दी दौड़...

सीगल (Seagull) ने बेवजह बीचगोर्स के हाथों से खाना चुराने के लिए बुरी प्रतिष्ठा अर्जित की है. सीगल की चोरी किए खाने की कई खबरें आ चुकी हैं. इस बार एक और ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां सीगल ने बड़े ही शातिर ठंग से दुकान से चिप्स का पैकेट चुराया (Seagull Stolen Snack) और भाग निकली. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सीगल चोरी से दुकान के अंदर दाखिल होती है और चिप्स का पैकेट मुंह में दबाती है और तेज दौड़ पड़ती है. 

इस वीडियो को सबसे पहले टम्बलर में शेयर किया था, ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करने के बाद यह वायरल हो चुका है. फेमस टीवी पर्सनेलिटी ज़िया टॉन्ग ने इस वीडियो को शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'देखिए कैसे सीगल आराम से आती है और तुरंत भाग निकलती है. यह सीगल अनुभवी शॉपलिफ्टर है.'

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 9 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 5.6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और लाख से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन दिया है, 'यह जरूर प्रोफेशनल शॉपलिफ्टर होगी.'