NDTV Khabar

देखिए, क्या कहा लोगों ने, जब खतरनाक घड़ियाल से भिड़ा पुलिसवाला

25 अगस्त से अब तक 7.1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और 15,000 से ज़्यादा बार शेयर किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देखिए, क्या कहा लोगों ने, जब खतरनाक घड़ियाल से भिड़ा पुलिसवाला

15,000 से ज़्यादा बार शेयर किया गया है ये विडियो..

पुलिस वालों को ऐसा लग सकता है कि वे हर तरह के हालात से दो-चार हो सकते हैं, लेकिन अगर मुकाबला एलिगेटर, यानी घड़ियाल से हो, तो बात कुछ अलग हो जाती है. हाल ही में फेसबुक पर एक वीडियो जारी हुआ, जिसमें एक पुलिस अधिकारी खतरनाक एलिगेटर के साथ दो-दो हाथ करते नज़र आ रहा है, लेकिन सबसे दिलचस्प है घड़ियाल के 'हमला करने' पर उसकी प्रतिक्रिया.
 
फेसबुक पर 'जेफरसन पैरिश शेरिफ नाम के ऑफिसर द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को 25 अगस्त से अब तक 7.1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और 15,000 से ज़्यादा बार शेयर किया गया है.
 
यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश: बस और पीसीआर को टक्कर में दरोगा सहित 2 पुलिसकर्मियों की मौत
 
इस वीडियो का सबसे दिलचस्प हिस्सा वह है, जब एक तेज़ चीख सुनाई देती है, और वह भी उस वक्त, जब पुलिस अधिकारी एलिगेटर से बचने के लिए हवा में काफी ऊंचा उछलता है. इसी पर पैरिश शेरिफ ने एक साइड नोट लगाकर कहा, हमें यकीन नहीं कि हमारा पुलिस ऑफिसर इस तरह चिल्ला रहा था, लेकिन यह निश्चित रूप से ऐसा लग रहा है... इसके बाद उन्होंने इसकी प्रतिकिया में 'हा हा हा...' भी लिखा है.
 
VIDEOS : बहादुर कॉन्स्टेबल ने सैकड़ों जानें बचाईं​
इस वीडियो पर बहुत-से कमेंट भी आए हैं. कुछ के अनुसार आवाज़ हवा में उछलते पुलिस वाले की नहीं है और कुछ लोगों ने पुलिस से ही सवाल किया है कि चिल्लाने की आवाज़ किसकी थी. एक अन्य फेसबुक यूज़र ने सुझाव दिया है कि जिस व्यक्ति ने फिल्मिंग की थी, वही चिल्लाया. वीडियो पर एक कमेंट में कहा गया, 'मैंने इसे 20 बार देखा और यह अभी भी मजेदार है...'

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement