सोशल मीडिया पर शेयर की दादा के शव के साथ सेल्फी, लोगों का फूटा गुस्सा

सोशल मीडिया पर शेयर की दादा के शव के साथ सेल्फी,  लोगों का फूटा गुस्सा

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई सेल्फी

लंदन:

सऊदी अरब में एक किशोर ने अपने दादा के मृत शरीर के साथ सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क गया है। सेल्फी में किशोर शरारती मुस्कान के साथ अपनी जीभ बाहर निकाले हुए दिख रहा है। सऊदी अरब प्रशासन ने इस बारे में शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है।

'डेली मेल' की रिपोर्ट के अनुसार, किशोर द्वारा पोस्ट की गई सेल्फी में उसके बगल में एक बिस्तर भी दिख रहा है, जिस पर उसके दादा का शव पड़ा हुआ है। तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए किशोर ने कैप्शन में लिखा 'अलविदा दादा'। उसके इस असंवेदनशील व्यवहार पर लोगों ने हैरानी जताई।

किशोर की इस हरकत पर सऊदी अरब प्रशासन को कई शिकायतें मिलीं, जिसमें इसे अनैतिक और अनुचित बताया गया है। शिकायतें मिलने के बाद प्रशासन ने इसकी जांच शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इस मामले की जांच कराने की मांग यह कहकर उठी कि आखिर अस्पताल के कर्मचारियों ने किशोर को सेल्फी लेने की अनुमति कैसे दे दी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जनसंपर्क और मीडिया मामलों के प्रमुख अब्दुल रजाक हफीद ने मदीना में इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हफीद ने कहा, 'मदीना में स्वास्थ्य अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं और यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि क्या सेल्फी अस्पताल में ली गई? अगर ऐसा हुआ तो इस अमानवीय कृत्य को रोकने में असफल होने के नाते सभी दोषियों के खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी।'