NDTV Khabar

प्रैक्टिस के कारण बेटी को पहली बार चलते नहीं देख पाईं सेरेना, बताते ही रो पड़ीं टेनिस स्टार

अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन में खेल रहे होने के कारण अपनी बेटी ओलंपिया के पहले कदम की साक्षी नहीं बन पाईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रैक्टिस के कारण बेटी को पहली बार चलते नहीं देख पाईं सेरेना, बताते ही रो पड़ीं टेनिस स्टार

प्रैक्टिस के कारण बेटी को पहली बार चलते नहीं देख पाईं सेरेना.

अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन में खेल रहे होने के कारण अपनी बेटी ओलंपिया के पहले कदम की साक्षी नहीं बन पाईं. सेरेना इस वजह से भावुक हो गईं और रोने लगीं. वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, सात बार की विंबलडन चैंपियन सेरेना ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, "जब उसने (ओलंपिया) पहला कदम उठाया, तब मैं अभ्यास कर रही थी और उसे चलते हुए नहीं देख पाई. मैं रो पड़ी." 

टेनिस: पूर्व वर्ल्‍ड नंबर वन नोवाक जोकोविक ने 10 मैच प्‍वाइंट के बाद कोरिच को हराया...
 
अमेरिकी टेनिस स्टार अपनी बेटी के साथ यहां आयी हैं लेकिन मैच की तैयारियों के कारण वह ज्यादातर समय ओलंपिया से दूर रहती हैं. सेरेना पिछले साल सितंबर में मां बनी थी. सेरेना विबंलडन के चौथे दौर में प्रवेश कर कर चुकी हैं. उन्होंने तीसरे दौर के मुकाबले में रूस की क्रिस्टिना म्लाडेनोविक को मात दी थी. 

इसलिए अब ऑस्ट्रेलिया ओपन से भी बाहर हुए चोटिल एंडी मरे

टिप्पणियां
सेरेना विलियम्स ने शुक्रवार को साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विबंलडन के चौथे दौर में प्रवेश कर लिया है. वहीं उनकी बहन वीनस तीसरे दौर में उलटफेर का शिकार हो कर बाहर हो गई हैं. सेरेना ने तीसरे दौर के मैच में रूस की क्रिस्टिना म्लाडेनोविक को मात दी. वर्ल्ड नंबर-9 वीनस को नीदरलैंड्स की किकि बेर्टेस ने शिकस्त दे बाहर का रास्ता दिखाया. सेरेना ने क्रिस्टिना को 7-5, 7-6 (7-2) से मात देकर चौथे दौर का टिकट हासिल किया. वर्ल्ड नंबर-20 किकि ने वीनस को दो घंटे 40 मिनट तक चले मुकाबले में 6-2, 6-7 (5-7), 8-6 से मात दी.

(इनपुट-आईएएनएस से भी...)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement