NDTV Khabar

कुंभ में पाप धोने आया था Serial Killer, जैसे ही लगाई डुबकी तो पुलिस के लग गया हाथ में

Kumbh Mela प्रयागराज में चल रहा है. जहां दुनिया भर के लोग गंगा में डुबकी लगाकर पाप धोने पहुंच रहे हैं.कलुआ पटेल उर्फ साई बाबा नाम का सीरियल किलर कुंभ मेले में पाप धोने पहुंचा था. पुलिस ने उसको पकड़ लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुंभ में पाप धोने आया था Serial Killer, जैसे ही लगाई डुबकी तो पुलिस के लग गया हाथ में

कलुआ पटेल उर्फ साई बाबा नाम का सीरियल किलर कुंभ मेले में पाप धोने पहुंचा था.

Kumbh Mela प्रयागराज में चल रहा है. जहां दुनिया भर के लोग गंगा में डुबकी लगाकर पाप धोने पहुंच रहे हैं. लेकिन प्रयागराज में एक ऐसा शख्स पाप धोने के लिए पहुंचा, जिसकी पुलिस को तलाश थी. कलुआ पटेल उर्फ साई बाबा नाम का सीरियल किलर कुंभ मेले में पाप धोने पहुंचा था. पुलिस ने उसको पकड़ लिया. उसने गुनाह कबूल करते हुए बताया कि पिछले साल उसने 10 लोगों का मर्डर किया है. उत्तर प्रदेश के लालापुर में उसने लोगों को मौत के घाट उतारा था. जिनमें से ज्यादा लोग मजदूर थे. उसने इसलिए मारा था क्योंकि वो उसका मजाक बनाते थे. 

प्रयागराज:  कुंभ मेले में होगी योगी सरकार की कैबिनेट की बैठक, पूरी की गईं सभी तैयारियां

TOI को एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया- 'हम कलुआ पटेल की काफी समय से तलाश कर रहे थे. 'ओपरेशन सीरियल किलर' के वक्त हम उसको ढूंढ रहे थे. शुक्रवार को कुंभ मेले में रेगुलर चेकिंग चल रही थी. उसी वक्त पुलिस के सामने से एक शख्स कुल्हाड़ी और धारदार हथियार हाथ में लिए निकल रहा था. पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि वो पिछले 6 महीने में 10 लोगों को मार चुका है.'


प्रयागराज : कुंभ में बड़ी संख्या में लोगों ने गृहस्थ से संयास आश्रम तक का तय किया सफर

एसएसपी नितिन तिवारी ने कहा- 'कलुआ पटेल ने अब तक बताया है कि उसने 4 जुलाई को दो मजदूर किदगंज के दुर्गा पूजा पार्क में, दारागंज में एक मजदूर को 27 नवंबर को, एक मजदूर को 24 दिसंबर को कोठा पर्चा में मारा. इस साल 10 जनवरी को उसने त्रिवेणी दर्शन रोड पर एक मजदूर और 13 जनवरी को किदगंज में एक शख्स को मारा.' कलुआ ने बताया कि वो लोग भद्दे कमेंट करते थे और उसके साथ अच्छा व्यव्हार नहीं करते थे इसलिए उनको मारा गया. उसने उन लोगों को टार्गेट तब बनाया जब वो सड़क के किनारे सो रहे थे.

टिप्पणियां

कुंभ में 'पवित्र स्नान' के साथ राजनीतिक सफर की शुरुआत कर सकती हैं प्रियंका गांधी

पुलिस का कहना है कि उसका मांसिक संतुलन ठीक नहीं है. पुलिस अभी भी उससे पूछताछ कर रही है. उसने बताया कि वो लोगों को रात में मारा करता था. क्योंकि सुनसान में वो शिकार बनाकर भाग जाता था और कोई उसको देख नहीं पाता था. कलुआ को लेकर और भी बड़े खुलासे होने की उम्मीद है. उससे पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement