NDTV Khabar

गंदे कपड़े देख बाइक शोरूम से भगा रहे थे लोग, फिर हुआ ऐसा कि सब रह गए SHOCKED

थाईलैंड के एक बाइक शोरूम के बाहर गंदे कपड़े पहने एक व्यक्ति खड़ा था. जैसे ही अंदर घुसा तो कर्मचारी बाहर भगाने लगे. लेकिन जैसे ही उसने जेब से पैसे निकाले तो सभी के होश उड़ गए.

1.6K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गंदे कपड़े देख बाइक शोरूम से भगा रहे थे लोग, फिर हुआ ऐसा कि सब रह गए SHOCKED

जब ये शख्स पहुंचा बाइक शोरूम तो पहले लोग बाहर भगाने लगे, लेकिन जब उसनें जेब से पैसे निकाले तो सभी हैरान हो गए.

खास बातें

  1. इस व्यक्ति ने खरीदी हार्ले डेविडसन तो हैरान रह गए लोग.
  2. बाइक की कीमत करीब 12 लाख थी.
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है खबर.
नई दिल्ली: अंग्रेजी की एक कहावत है- Never Judge A Book By Its Cover यानी बाहरी दिखावे से कुछ पता नहीं चलता. कहा तो ये भी जाता है कि कपड़ों से लोगों की हैसियत का पता चलता है. लोग देखकर ही अनुमान लगा लेते हैं कि कौन कैसा व्यक्ति है. लेकिन थाईलैंड के एक व्यक्ति को देखकर तो हर किसी ने भिखारी समझ लिया. लेकिन उसके एक कदम ने सभी हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है. आइए जानते हैं आखिर मामला क्या है....

पढ़ें- 8वीं फेल लड़का बना करोड़पति, रिलायंस से लेकर अमूल है इनका क्लाइंट​

जब पहुंचा बाइक शोरूम
मामला इसी साल के मई महीने का है. थाईलैंड की लोकल वेबसाइट sanook के मुताबिक, थाईलैंड के एक बाइक शोरूम के बाहर गंदे कपड़े पहने एक व्यक्ति खड़ा था. जो बार-बार अंदर झांक रहा था. जिसके बाद वो अंदर दाखिल हुआ और वहीं बैठ गया. सभी उसे बाहर भगाने लगे. लेकिन वो बार-बार बाइक को छू-छूकर देख रहा था. कर्मचारी भी उसे बाहर धकेलने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन जब उसने हार्ले डेविडसन का दाम पूछा तो सभी की हंसी छूट गई. लेकिन वो व्यक्ति काफी गंभीर अंदाज में सवाल पूछ रहा था. बार-बार लोगों की हंसी देखकर व्यक्ति गुस्से में आ गया और मैनेजर को बुला लिया. 

पढ़ें- कुछ ऐसी होती हैं छोटी-छोटी खुश‍ियां, किसी को मिला 'पर्फेक्‍ट ब्‍लाउज' तो किसी को 'डॉगी'​
 
harley davidson

हुआ ऐसा कि हैरान हुए लोग
जिसके बाद मैनेजर ने उसे हार्ले डेविडसन का मॉडल दिखाया. जो उसे काफी पसंद आई. बता दें, बाइक की कीमत करीब 12 लाख थी. लेकिन जैसे ही गंदे कपड़े पहने व्यक्ति ने अपनी जेब से 12 लाख रुपये निकालर मैनेजर के हाथ में थमा दिए तो सभी कर्मचारी हैरान हो गए और वो बाइक लेकर निकल गया. 

टिप्पणियां
पढ़ें- सक्‍सेस स्‍टोरी: मिलिए बल्‍ली सिंह से, जिन्‍हें पार्टी करने के लिए मिलते हैं अरबों रुपये​

व्यक्ति का नाम है लंग डेचा
एशिया वन की खबर के मुताबिक जब हर जगह ये खबर फैल गई तो पता चला कि इस आदमी का नाम लंग डेचा है. जो एक रिटायर्ड मैकेनिक हैं. जिसकी हार्ले डेविडसन ड्रीम बाइक थी, जो वो अपने मेहनत के पैसों से लेना चाहता था. बता दें, ये बाइक उन्होंने मई में खरीदी थी. लेकिन, ये खबर सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल हो रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement