पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने लिखी इतनी 'खतरनाक' अंग्रेजी, शादाब खान बोले- 'अच्छा लिखा है भाभी...'

कोविड-19 (COVID-19) महामारी के कारण पाकिस्तान सुपर लीग टी20 (PSL) टूर्नामेंट के बाकी मैच स्थगित कर दिये. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hassan Ali) ने एक ट्वीट किया. उनके इस ट्वीट का पाकिस्तानी खिलाड़ी शादाब खान (Shadab Khan) ने मजाक उड़ाया है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने लिखी इतनी 'खतरनाक' अंग्रेजी, शादाब खान बोले- 'अच्छा लिखा है भाभी...'

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने लिखी इतनी 'खतरनाक' अंग्रेजी, शादाब खान ने किया Troll

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कोविड-19 (COVID-19) महामारी के कारण पाकिस्तान सुपर लीग टी20 (PSL 2020) टूर्नामेंट के बाकी मैच स्थगित कर दिये. पीएसएल का नाकआउट चरण शुरू हो गया था जिसमें सेमीफाइनल मैच मंगलवार को लाहौर में खेले जाने थे. पीसीबी ने आधिकारिक हैंडिल से ट्वीट किया, ''एचबीएल पीएसएल 2020 स्थगित. बाद में खेली जायेगी. आने वाले समय में तफ्सील से जानकारी दी जायेगी.'' इस फैसले से पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स निराश हैं. इसी बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज और पेशावर जल्मी के खिलाड़ी हसन अली (Hassan Ali) ने एक ट्वीट किया. उनके इस ट्वीट का पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज शादाब खान (Shadab Khan) ने मजाक उड़ाया है. 

हसन अली ने अंग्रेजी में ट्वीट करते हुए लिखा, ''बेशक हम सभी खेलना चाहते हैं, लेकिन अधिकारियों द्वारा सही कॉल लिया गया. पिछले कई हफ्तों से प्यार दिखाने के लिए प्रशंसकों का दिल से शुक्रिया.'' हसन अली के ट्विटर पेज से इंग्लिश में ट्वीट हुआ तो उनके खास दोस्त और इस्लामाबाद युनाइटिड के कप्तान शादाब खान हैरान रह गए. उन्होंने मजेदार कमेंट कर उनको ट्रोल करने की कोशिश की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शादाब खान ने कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए लिखा, ''नाइस वर्ड्स भाभी.'' उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट को 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

बता दें, हसन अली ने पिछले साल के अंत में ही सामिया खान से शादी की है. उनको पीएसएल के दौरान हसन अली को सपोर्ट करते देखा गया था. वो फिलहाल पाकिस्तान में ही हैं.