NDTV Khabar

शाहरुख खान ने ब्रिटेन में रह रहे इस शख्स की जिन्दगी ऐसे बदली... ट्विटर हुआ दीवाना, आप भी मुस्कुरा देंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने ब्रिटेन में रह रहे इस शख्स की जिन्दगी ऐसे बदली... ट्विटर हुआ दीवाना, आप भी मुस्कुरा देंगे

शाहरुख खान ने ब्रिटेन में रह रहे इस शख्स की जिन्दगी ऐसे बदली... (शाहरुख खान, फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'सफल और एक्स्ट्राऑर्डिनरी आदमी भी कितना विनीत और सभ्य हो सकता है'
  2. शाहिद कमाल ने कहा, 'उन्होंने दिखाया कि कैसे भले लड़के भी जीत सकते हैं'
  3. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे खुद शाहरुख खान उनके लिए ड्रिंक लेकर आए
नई दिल्ली: करोड़ों दिलों की धड़कन होने के लिए क्या चाहिए? जानदार व्यक्तित्व, शानदार अप्रोच, कलाकारी के गुण और मारक अदाएं? लेकिन बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी जमीन से जुड़ी और विनम्र अप्रोच के चलते ट्विटर पर सराहे जा रहे हैं. दरअसल, मामला यह है कि कई साल पहले शाहरुख खान से मलेशिया में मिले इंग्लैंड के शख्स ने पिछले दिनों ट्वीट्स के माध्यम से बताया कि कैसे शाहरुख के बर्ताव ने उनकी जिन्दगी बदल कर रख दी. इस पर शाहरुख ने भी जवाब दिया और उस शख्स से पूछा कि क्या वह अब भी लंदन में रह रहा है. शाहरुख ने कहा कि वह अगली बार जब लंदन जाएंगे तब उससे मिलने की कोशिश करेंगे.

टिप्पणियां
शाहिद कमाल अहमद ब्रिटेन में रह रहे वीडियो गेम डेवेलपर हैं. उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट करके कहा- छह साल पहले शाहरुख खान ने लंकावी में मुझे डिनर करवाया. हम एक गेम पर काम कर रहे थे. वह एकदम जेंटलमेन हैं. और न सिर्फ हमने डिनर साथ किया, उसके बाद उन्होंने मुझे होटल से साथ खरीदकर लाए क्यूबाई सिगार भी पिलाया. ( वह वहां डॉन 2 की शूटिंग कर रहे थे) मैं उस वक्त तक करियर में खास कुछ हासिल नहीं कर पाया था. लेकिन उन्होंने दिखाया कि कैसे भले लड़के भी जीत सकते हैं. (काम को लेकर उनके नैतिक पैमानों ने मेरे जीवन को बदल कर रख दिया). उन्हें देखकर पता चला कि कोई सफल और एक्स्ट्राऑर्डिनरी आदमी भी कितना विनीत और सभ्य हो सकता है. भले लड़के हर बार हारें ही, यह जरूरी नहीं है.
 
उन्होंने कहा कि एक इंसान जो कुछ भी नहीं है, उसके प्रति शाहरुख द्वारा इतना सम्मान देना उन्हें झकझोर गया. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे एक बार खुद शाहरुख खान उनके लिए ड्रिंक लेकर आए. उन्होंने बताया कि शाहरुख ने बताया कि 'Power of Service' (सेवा की शक्ति) क्या होती है. ट्विटर करने वाले शाहिद ने कहा कि वह अपने कारोबार में इन मूल्यों का ध्यान रखते हैं.

उनके इस ट्वीट का शाहरुख खान ने संज्ञान लिया और जवाब दिए. शाहरुख ने लंदन आने पर उनसे मिलने का वादा किया जब शाहिद ने कहा कि वह उन्हें निजी स्तर पर धन्यवाद देना चाहते हैं.
 
ट्विटर इन दोनों के ट्वीट्स से एकदम बाग बाग होता दिखा. लोगों ने कहा कि वह सबसे विनम्र स्टार है और इसीलिए लोग उसे प्यार करते हैं.
ऐसे ही कई ट्वीट इन दोनों की कंवर्सेशन पर आए...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement