शाहिद अफरीदी बोले- 'मुझ पर फिल्म बने तो टॉम क्रूज हों हीरो', हंस-हंसकर लोट-पोट हुए भारतीय, बोले- 'देश बेचना पड़ जाएगा...'

Shahid Afridi से पूछा गया कि अगर उन पर बायोपिक (Shahid Afridi Biopic) बने तो हीरो कौन होगा. अफरीदी ने कहा कि इंग्लिश में बनने वाली बायोपिक में उनकी भूमिका टॉम क्रूज (Tom Cruise) निभाएं. भारतीय हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए और उनको बुरी तरह ट्रोल कर दिया. 

शाहिद अफरीदी बोले- 'मुझ पर फिल्म बने तो टॉम क्रूज हों हीरो', हंस-हंसकर लोट-पोट हुए भारतीय, बोले- 'देश बेचना पड़ जाएगा...'

शाहिद अफीदी बोले- 'मुझ पर फिल्म बने तो टॉम क्रूज हों हीरो', हंस-हंसकर लोट-पोट हुए भारतीय

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अजीबोगरीब स्टेटमेंट्स देकर सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने भारत और पीएम मोदी (PM Modi) के लिए फालतू की बातें कीं, उनके इस स्टेटमेंट की खूब आलोचना हुई. अब जब उनसे पूछा गया कि अगर उन पर बायोपिक (Shahid Afridi Biopic) बने तो स्क्रीन पर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के तौर पर किसको देखना चाहेंगे. अफरीदी ने कहा कि इंग्लिश में बनने वाली बायोपिक में उनकी भूमिका टॉम क्रूज (Tom Cruise) निभाएं जबकि फिल्‍म के उर्दू वर्जन में आमिर खान (Aamir Khan) उनका किरदार निभाएं. भारतीय को ये बात हजम नहीं हुई. भारतीय हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए और उनको बुरी तरह ट्रोल कर दिया. 

भारतीय ट्विटर यूजर्स ने शाहिद अफरीदी को आड़े हाथों लिया. एक भारतीय यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान को दो बार भी बेच दोगे तब भी आमिर खान की फीस नहीं दे पाओगे.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'टॉम क्रूज को फिल्म कराने के लिए पाकिस्तान भी बेचना पड़ जाए तब भी कम है.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, 'फिल्म के पहले सीन होगा कि शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी करने उतरे और पहली ही गेंद पर जीरो पर आउट हो गए. आखिरी सीन में भी शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी करने उतरे और जीरो पर आउट हो गए. फिल्म खत्म...' ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीएम मोदी के लिए उगला जहर... भारतीय क्रिकेटर्स ने जमकर लगाई लताड़
अफरीदी ने हाल ही में पीओके के एक इलाके का दौरा किया, जहां वह कुछ सैनिकों और लोगों के बीच भाषणबाजी करते दिखाई पड़ रहे हैं. क्रिकेटर ने पीएम मोदी और भारत के लिए ऐसा जहर उगला, जिसकी भारत में खूब आलोचना हो रही है. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अफरीदी (Shahid Afridi) को लताड़ा. शिखर धवन और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज क्रिकेटर्स ने भी अफरीदी के कमेंट पर रिएक्शन देकर उनकी बोलती बंद की.