कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में शाहरुख-गौरी ने दिया BMC का साथ, Covid19 के मरीज की मदद के लिए 4 मंजिला ऑफिस किया खाली

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी (Gauri Khan) ने अपना 4 मंजिला ऑफिस को  क्वारंटीन रूम बनाने के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) को दिया.

कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में शाहरुख-गौरी ने दिया BMC का साथ, Covid19 के मरीज की मदद के लिए 4 मंजिला ऑफिस किया खाली

कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में शाहरुख-गौरी ने दिया BMC का साथ

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर हर तरफ जारी है. सेलेब्स से लेकर आम आदमी तक हर कोई इस बीमारी के खिलाफ जंग में सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है. कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ इस जंग में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) का नाम भी जुड़ गया है. जी हां हाल ही में बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से ट्वीट किया है, इस ट्वीट में बीएमसी (BMC) ने शाहरुख (Shahrukh Khan) और गौरी (Gauri Khan) का शुक्रिया करते हुए कहा कि, आपने खुद से अपनी 4 मंजिला ऑफिस को हमें क्वारंटीन रूम बनाने के लिए दिया. इसके लिए आप दोनों का शुक्रिया. ऐसा करके आपने कई बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों की मदद की है.

शाहरुख खान के अलावा दूसरे सेलेब्स भी गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, सलमान खान सहित दूसरे सितारों के साथ- साथ भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने भी अपने तरफ से मदद करते हुए भारी रकम डोनेट की है.

गौरतलब है कि भारत में अबतक कोरोनावायरस (COVID-19) से 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं. संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. वहीं इस बीमारी से अबतक 184 लोग ठीक हो चुके हैं

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com