NDTV Khabar

VIDEO: लड़के को नदी में उतरना पड़ा महंगा, फंस गया बर्फ के नीचे

दोस्तों का नदी में स्वीमिंग करना बुरा सपना साबित हुआ. एक शख्स तैरते-तैरते बर्फ के नीचे फंस गया. ये वीडियो Shanghaiist ने फेसबुक पर शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: लड़के को नदी में उतरना पड़ा महंगा, फंस गया बर्फ के नीचे

दोस्तों का नदी में स्वीमिंग करना बुरा सपना साबित हुआ. एक शख्स तैरते-तैरते बर्फ के नीचे फंस गया.

खास बातें

  1. एक शख्स तैरते-तैरते बर्फ के नीचे फंस गया.
  2. ये वीडियो Shanghaiist ने फेसबुक पर शेयर किया है.
  3. दोस्त ने बर्फ को तोड़कर बचाई दोस्त की जान.
नई दिल्ली: दोस्तों का नदी में स्वीमिंग करना बुरा सपना साबित हुआ. एक शख्स तैरते-तैरते बर्फ के नीचे फंस गया. ये वीडियो Shanghaiist ने फेसबुक पर शेयर किया है. जहां शख्स ठंडे पानी के अंदर खुली जगह ढूंढता दिख रहा है. शुक्र है दोस्तों ने उनकी जान बचा ली. 

पढ़ें- SMOG से बचने के लिए CHINA ने निकाला तगड़ा जुगाड़, जो दिल्ली नहीं कर पाया वो कर दिखाया

ये वीडियो एक मिनट से भी छोटा है. देखा जा रहा है कि एक शख्स पानी में उतरता है और बर्फ के नीचे तैर रहा है. सांस लेने के लिए जैसे ही उसने सिर को उठाया तो जोर से बर्फ लगी और सांस लेने में परेशानी होने लगी. जैसे ही उनके दोस्त ने उनको खतरे में देखा तो बिना सोचे समझे पानी में कूद गए और बर्फ को तोड़कर दोस्त को बाहर निकाल लिया.

पढ़ें- यहां पड़ रही है दुनिया की सबसे ज्यादा ठंड, -62 डिग्री में देखें लोगों की कैसी हुई हालत

फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा- ''इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है यही सच्ची दोस्ती होती है!'' सोशल मीडिया पर तेजी से ये वीडियो वायरल हो रहा है,

देखें वीडियो-

टिप्पणियां
 

अमेरिका और कनाडा की तरह चीन में भी जबदस्त ठंड पड़ रही है. नदियां भी जमीं पड़ी है. ऐसी कई खबरें आ चुकी हैं जहां वक्ति मरते-मरते बचा है. आपको बता दें कि लोकल पुलिस ने अलर्ट जारी कर रखा है और ठंड में नदी से दूर रहने को कहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement