NDTV Khabar

नहीं देखें होंगे ऐसे बेवकूफ चोर! जब चोरी से पहले साथी को ही दे मारी ईट, देखें वीडियो

चीन के शंघाई में चोर चोरी करने पहुंचे लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद एक चोर बेहोश हो गया तो दूसरा घबरा कर उसे उठाकर भागने लगा. 

259 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नहीं देखें होंगे ऐसे बेवकूफ चोर! जब चोरी से पहले साथी को ही दे मारी ईट, देखें वीडियो

चोर ने अपने ही साथी को गलती से मारी ईट.

खास बातें

  1. चोर ने अपने ही साथी को गलती से मारी ईट.
  2. चीन के शंघाई का है मामला.
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो.
नई दिल्ली: आपको 90 के दशक की फिल्म 'होम अलोन' याद है. जहां चोर ऐसी बेवकूफियां करते हैं जिसे देख लोगों को काफी हंसी आती है. कुछ ऐसा ही फिल्मी सीन चीन में देखने को मिला. जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. चीन के शंघाई में चोर चोरी करने पहुंचे लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद एक चोर बेहोश हो गया तो दूसरा घबरा कर उसे उठाकर भागने लगा. 

Valentine's Day पर आसमान में बनाया दिल, इस फ्लाइट ने किया ये कारनामा

चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया गया है कि दो चोर चोरी करने के लिए गेट पर जोर से पत्थर मारते हैं लेकिन साथी की गलती से दूसरे के सिर पर तेज लग जाती है वो बेहोश हो जाता है. सीसीटीवी में ये हादसा कैद हुआ. ये वीडियो शंघाई पुलिस ने वीबो पर अपलोड किया है. जिसमें दो लोग मास्क पहने दरवाजे को तोड़ने के लिए पत्थर से वार करते हैं. पहला शख्स जोर से दीवार पर पत्थर मारते है जिसके बाद दूसरा शख्स भी निशाना लगाकर दरवाजे की तरफ मारता है. लेकिन पत्थर सीधे पहले शख्स के सिर पर लगता है. जिसके बाद वो उसी वक्त बेहोश हो जाता है. 

जानिए कौन है Nirav Modi, देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले में जो है आरोपी

शंघाई पुलिस ने वीबो पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- ''अगर चोर इस श्रेणी के हों तो पुलिस को ओवर टाइम करने की जरूरत ही न पड़े.''  सीसीटीवी फुटेज के टाइम स्टैम्प के मुताबिक, संदिग्ध 14 फरवरी की रात को तोड़फोड़ कर रहे थे. सोशल मीडिया पर इस फुटेज के 12 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल और शेयर किया जा रहा है.

रुस में एक स्कूल जाने वाली बच्ची के लिए ट्रेन को दिया गया स्पेशल स्टोप

देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement