पुणे के रहने वाले शंकर कुराडे पहनते हैं सोने का मास्क, कीमत 2 लाख के पार

पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ जिले के रहने वाले शंकर कुराडे इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल बात यह है कि शंकर ने कोरोनावायरस संक्रमण से बचने के लिए मास्क तो पहन रहे हैं लेकिन उनका मास्क आम मास्क की तरह नहीं बल्कि सोने का मास्क है.

पुणे के रहने वाले शंकर कुराडे पहनते हैं सोने का मास्क, कीमत 2 लाख के पार

पुणे के रहने वाले शंकर कुराडे पहनते हैं सोने का मास्क

पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ जिले के रहने वाले शंकर कुराडे इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल बात यह है कि शंकर ने कोरोनावायरस संक्रमण से बचने के लिए मास्क तो पहन रहे हैं लेकिन उनका मास्क आम मास्क की तरह नहीं बल्कि सोने का मास्क है. आपको जानकर हैरानी होगी कि शंकर ने खुद के लिए सोने का जो मास्क बनाया है उसकी कीमत 2.89 लाख है.  सोने की मास्क को लेकर जब शंकर से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि यह बेहद पतला सा मास्क है. इसमें कई छोटे- छोटे छेद है जिससे मुझे सांस लेने में कोई दिक्कत नहीं होती है. साथी ही मुझे यह विश्वास है कि आने वाले समय में इस मास्क की ब्रिकी बढ़ेगी. 

ANI न्यूज एजेंसी ने अपने ट्विटर हैंडल से शंकर कुराडे की फोटो शेयर की जिसमें वह गोल्ड मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो में शंकर का लुक देखने लायक है, शंकर ने चेहरे पर गोल्ड मास्क लगाए हुए हैं वहीं गले में मोटा सा सोना का चेन और हाथों में सोने की अंगुठी पहने हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि शंकर की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि शंकर की फोटो पर 262 रिट्वीट और 1 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर कई लोगों ने तरह- तरह के कमेंट भी किये हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह सिर्फ इंडिया में ही हो सकता है.